double murder:अतीक-अशरफ, हत्या मामले में जांच के लिए SIT का हुआ गठन

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. प्रयागराज पुलिस कमिश्नर ने एसआईटी का गठन किया है ।

माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. प्रयागराज पुलिस कमिश्नर ने एसआईटी का गठन हो गया है . इस स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम में 3 सदस्यों को नियुक्त कर दिया गया है . कमिटी में ADCP क्राइम, एसीपी भी शामिल हैं. बीते शनिवार की रात को मेडिकल परीक्षण कराने अस्पताल पहुंचे अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की तीन हमलानरों ने गोली मारकर हत्या कर दी . हमलावरों ने पुलिस और मीडिया की मौजूदगी में वारदात को अंजाम दिया. घटना का लाइव वीडियो टीवी पर भी चला . क्योंकि उस वक्त अतीक और अशरफ पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे ।

माफिया-नेता अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस सुरक्षा में गोली मारकर हत्या किए जाने के एक दिन बाद रविवार को उच्चतम न्यायालय में एक याचिका दायर कर इसकी जांच के लिए शीर्ष न्यायालय के एक पूर्व न्यायाधीश की अध्यक्षता में स्वतंत्र विशेषज्ञ समिति के गठन का अनुरोध किया गया. अधिवक्ता विशाल तिवारी द्वारा दायर याचिका में 2017 के बाद से उत्तर प्रदेश में हुई 183 मुठभेड़ों की जांच करने का अनुरोध किया गया है।

यह भी पढ़े : Karnataka Election 2023: कांग्रेस ने जारी की 43 उम्मींदवारों की तीसरी सूची

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *