Blli Billi SONG का टीजर रिलीज, कमाल का डांस करते दिखे सलमान….

Blli Billi Teaser Out: फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लेटेस्ट सॉन्ग बिल्ली बिल्ली (Billi Billi Song) का टीजर ऑउट हो चुका है।

 न्यूज जंगल डेस्क :- सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का फैंस बहुत ही बेसब्री से इंचजार कर रहे हैं, इसलिए सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) भी आए दिन फैंस के लिए फिल्म से जुड़े अपडेट शेयर (update share) करते ही रहते हैं।

अब सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के दूसरे गाने ‘बिल्ली बिल्ली’ (Billi Billi) का टीजर सामने आया है, साथ ही गाने की रिलीज डेट (release date) को भी साझा किया गया है, जिससे फैंस बहुत ही ज्यादा खुश हैं।

बता दें कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लेटेस्ट सॉन्ग बिल्ली बिल्ली (Billi Billi Song) का टीजर ऑउट हो चुका है। साथ ही इस गाने की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। बताते चलें कि एक्टर सलमान ने मंगलवार को बिल्ली बिल्ली सॉन्ग के टीजर रिलीज की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की हैं

फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के ‘बिल्ली बिल्ली’ गाने (Billi Billi Song) का टीजर रिलीज हो चुका है। ‘बिल्ली बिल्ली’ के टाजर में सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े काफी शानदार डांस कर रहे हैं,टीजर में सलमान अपने डैसिंग लुक से हर किसी का दिल जीत रहे हैं। साथ ही भाई जान के कमाल के डांस की झलक भी टीजर में आपको साफ दिखाई देगी।

ये भी पढ़ें:-:विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को झटका, पार्टी छोड़ BJP में शामिल हुए…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *