दूल्हे की मौत, 16 घंटे में ही उजड़ गया सुहाग ,शादी की खुशियां अचानक मातम में तब्दील हुई 

यूपी के मेरठ में एक परिवार की शादी की खुशियां अचानक मातम में तब्दील हो गई. शादी के 16 घंटे बाद ही दूल्हे की मौत हो गई. सड़क हादसे में दूल्हे की मौत परिवार पर कहर बनकर टूटी. कुछ ही घंटों पहले सुहागन बनी दुल्हन विधवा हो गई ।

News Jungal desk : यूपी के मेरठ में एक परिवार की शादी की खुशियां अचानक मातम में तब्दील हो गई है । शादी के 16 घंटे बाद ही दूल्हे की मौत हो गई थी । सड़क हादसे में दूल्हे की मौत परिवार पर कहर बनकर टूटी । कुछ ही घंटों पहले सुहागन बनी दुल्हन विधवा हो गई थी ।

यह दर्दनाक वारदात मेरठ के थाना सरूरपुर क्षेत्र के मैनापुट्टी गांव का है । और जहां गुड़गांव में प्राइवेट जॉब करने वाले सनी की शादी हुई थी । सुबह करीब 6:00 बजे सनी अपनी दुल्हन को विदा कराकर घर लाया था । जिसके बाद दिनभर शादी से जुड़े कार्यक्रम चलते रहे थे देर शाम सनी अपने दोस्त के साथ बाइक पर जा रहा था । रास्ते में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था, तभी अचानक सनी की बाइक स्लिप हो गई और दोनों को गंभीर चोट आई थी । हादसे में सनी की मौके पर ही मौत हो गई थी । जबकि उसके दोस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

सनी की मौत की खबर सुनते ही परिवार वाले सदमे में आ गए है । और शादी की खुशियां अचानक मातम में तब्दील हो गई. दुल्हन के हाथों की मेहंदी का रंग अभी उतरा भी नहीं थी कि वह अचानक विधवा हो गई है गमगीन परिवार वालों ने बिना पुलिस को सूचना दिए खुद ही मृतक दूल्हे का अंतिम संस्कार कर दिया था ।

Read also : प्रयागराज में अतीत के गुर्गों पर चला प्रशासन का बुलडोजर, संपत्तियों को मिट्टी में मिलाने की तैयारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *