भाईजान के एक्शन, और स्वैग को देखकर फैंस ने बताई फुल पैसा वसूल फिल्म

KKBKKJ Review: सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान लोगों को खूब पसंद आ रही है और फिल्म को देखकर सभी बहुत खुश है।

News Jungal Desk :– किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में भाईजान को लोग कभी- बे, कभी- ओए कहकर बुलाते थे और तीन भाईयों को गोद लेने के बाद वो भाई बनकर और अपने भाईयों की जान बन गया और भाईजान उसका नाम पड़ गया।

बिना नाम वाले इस हीरो की कहानी में जैसे कोई लॉजिक नहीं है। वैसे ही किसी का भाई, किसी जान की पूरी कहानी में कोई लॉजिक नहीं है, लेकिन क्या आप सलमान खान (Salman Khan) की फिल्में लॉजिक के लिए देखते हैं? नहीं ना, तो फिर उसे तलाश क्यों रहे हैं, क्योंकि एंटरटेनमेंट, सलमान खान (Salman Khan) स्टाइल की आशिकी, कॉमेडी, मस्ती और धुंआधार एक्शन…. मतलब, जो वायदा सलमान ने किया था, वो इस फिल्म में पूरा है।

सलमान खान (Salman Khan) की फिटनेस और एक्शन को देखकर हर कोई हैरान 

परफॉरमेंस पर आइएगा, तो ये सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म है और उनका एक्शन है, उनके खुद के ऊपर जोक्स है अपनी ही शादी के ऊपर मजाक है। 57 की उम्र को सलमान छिपाते नहीं है, लेकिन क्लाइमेक्स में जब वो फुल शेव कराकर बिल्ली-बिल्ली पर थिकरते हैं तो आप इस सुपरस्टार के फिटनेस और एक्शन को देखकर हैरान हो जाते हैं।

भाईजान ने लिखे फिल्म के सीन्स

फरहाद सामजी ने स्पर्श खेत्रपाल और ताशा भाम्बरा के साथ मिलकर ये कहानी लिखी है, वैसे भाईजान ने फिल्म (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के कई सारे सीन्स खुद लिखे हैं, लेकिन उसके लिए कोई क्रेडिट नहीं लिया है, क्योंकि कहानी का क्रेडिट लेने की जगह, इसे लिखने वाली की मेरिट चेक होनी चाहिए।

यह भी पढे :इस महीने में होगी परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की शादी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *