Sunday , March 3 2024
Breaking News
Home / अन्य / फोन कॉल पर दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस ने कोना-कोना किया चेक…

फोन कॉल पर दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस ने कोना-कोना किया चेक…

जम्मू के दिल्ली पब्लिक स्कूल को बुधवार को बम से उड़ाने की धमकी भरा फोन आया। स्कूल प्रशासन ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस की जांच में कुछ भी नहीं मिला। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

News jungal desk: जम्मू शहर के रेजिडेंसी रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में बुधवार को उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया, जब एक फोन कॉल से स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली। जिसके बाद स्कूल प्रशासन ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस, सीआरपीएफ, बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वायड की टीमें पहुंची। टीमों ने स्कूल के चारों तरफ से घेराबंदी कर कोना-कोना चेक किया।

स्कूल के सभी कमरों, मैदानों ऑडिटोरियम हॉल, स्कूली बस और परिसर की सही से तलाशी ली गई। स्कूल के साथ लगते मार्गों पर सुरक्षा बल की टीमें तैनात रहीं। स्कूल में इस तरह पुलिस और अन्य सुरक्षा दलों के पहुंचने से बच्चों में भी डर का माहौल भी बन गया। स्कूली स्टाफ और शिक्षक बच्चों के साथ ही रहे। इसके साथ ही उन्होंने बच्चों को निडर रहने के लिए प्रेरित किया।

वहीं, इस खबर का पता चलते ही स्कूल में अभिभावकों के फोन आना भी शुरू हो गए। कई अभिभावक तो खुद स्कूल पहुंच गए। पुलिस ने अभिभावकों को जांच के दौरान बाहर ही रहने की सलाह दी और आश्वस्त किया कि किसी भी खतरे से निपटने के लिए पुलिस पूरी तरह से सक्षम है। आश्वासन के बाद भी अभिभावकों के चेहरों पर अपने बच्चों की चिंता की शिकन साफ देखने को मिली।

बम से उड़ाने की धमकी निकली झूठी

इस मामले को लेकर जम्मू पुलिस ने बताया कि एक अज्ञात कॉलर द्वारा एक निजी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी पर त्वरित कार्रवाई की गई। जिसके चलते पुलिस ने व्यापक तलाशी अभियान चलाया। पुलिस ने बताया कि बम से उड़ाने की धमकी झूठी निकली है। इस संबंध में एफआईआर भी दर्ज की है। किस ने फोन किया और क्यों स्कूल को उड़ाने की अफवाह फैलाई। इस तरह लोगों में डर फैलाने का क्या मकसद था। पुलिस आरोपी के साथ ही इन सवालों की जांच कर रही है। 

Read also:  मिचौंग चक्रवात के चलते यूपी में आज और कल बदल सकता है मौसम, वैज्ञानिकों ने दी जानकारी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *