रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे ने की कुल इतनी कमाई?

0

Mrs Chatterjee Vs Norway Box Office Day 1 Collection: बॉलीवुड फिल्म स्टार रानी मुखर्जी एक बार फिर दमदार फिल्म लेकर सिल्वर स्क्रीन पहुंची है। उनकी हालिया रिलीज फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार कमाई की है। यहां देखें आंकड़े।

न्यूज जंगल डेस्क :- रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे आखिरकार सिल्वर स्क्रीन पर पहुंच गई है। इस फिल्म को रिलीज हुए 1 दिन पूरा हो चुका है। साथ ही फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े भी सामने आ चुके हैं। जो ज्यादा बेहतरीन तो खैर नहीं है। मगर फिल्म की लिमिटेड रिलीज की वजह से इसे संतोषजनक माना जा रहा है। अदाकारा रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की हालिया रिलीज फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे (film Mrs. Chatterjee vs Norway) एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। ये फिल्म एक देश के खिलाफ एक मां के संघर्ष की कहानी है। जिसे थियेटर्स (theaters) पर देखने जाहिर है कि एक खास वर्ग के लोग ही पहुंचे हैं।

बता दें कि रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) स्टारर निर्देशक आशिमा छिब्बर की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे (film Mrs. Chatterjee vs Norway) को देशभर में सिर्फ 535 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। शुक्रवार का दिन फिल्म के लिए खास बेहतरीन नहीं रहा और फिल्म ने थियेटर्स से कुल 1.27 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली। दिलचस्प बात ये है कि रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे (film Mrs. Chatterjee vs Norway) को दर्शकों और क्रिटिक्स से रिलीज के बाद पहले दिन अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे (film Mrs. Chatterjee vs Norway) को बनाने में भी मेकर्स ने ज्यादा पैसा नहीं लगाया है। ये फिल्म महज 30-35 करोड़ रुपये की रेंज में बनी है। ऐसे में फिल्म की सफल होने के लिए जरूरी है कि ये कम से कम 50 करोड़ रुपये का थियेट्रिकल बिजनेस करे। क्या आप रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) स्टारर इस फिल्म को देखने की प्लानिंग में हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बताएं।

ये भी पढ़ें:-: मुर्दा पहुंचा जिलाधिकारी कार्यालय, चार महीने पहले मंडलायुक्त ने जिंदा करने के दिए थे आदेश

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed