Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / अन्य / Neemuch Crime : उधारी के रुपये मांगने पर हुआ विवाद, युवक पर चाकू से किया हमला, हालत गंभीर…

Neemuch Crime : उधारी के रुपये मांगने पर हुआ विवाद, युवक पर चाकू से किया हमला, हालत गंभीर…

नीमच में उधारी के पैसे मांगने पर एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया गया है। इस हमले में पीड़ित युवक बुरी तरह से घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

News jungal desk: नीमच सिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले रावणरुंडी शिव नगर में उधारी के रुपये मांगने की बात को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने उधारी के रुपये मांगने पर एक दूसरे को फोन पर धमकी दे डाली व बाद में एक पक्ष ने युवक पर चाकू से हमला भी कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद उसे नीमच जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया है, जहां पर उसका उपचार चल रहा है।

पहले फोन पर हुआ था विवाद
नीमच जिला चिकित्सालय में उपचाररत गोविंद पिता किशनलाल रावत मीणा (26) निवासी रावण रुंडी शिवनगर ने जानकारी देते हुए बताया कि उसने चार महापूर्व रावण रुंडी निवासी पुष्पा बाई कुँवर को 1000 रुपये उधार दिए थे। जिसकी वसूली हेतु रात को पुष्पा बाई को फोन भी लगाया था, परंतु फोन पुष्पा बाई की बजाय उसके पुत्र बबलू ने उठाया और फोन उठाते ही बबलू ने गोविंद को फोन पर जान से मारने की धमकी भी दे डाली।

इसके बाद गोविंद द्वारा सिटी थाने पर फोन लगाकर उक्त घटना की जानकारी दी गई। वहीं जब सुबह जब गोविंद घर के बाहर गाय को पानी पिला रहा था, इसी दौरान बबलू ने शराब के नशे में मौके पर पहुंचकर गोविंद के पीठ पर चाकू से करीब तीन से चार बार हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया। जिसके बाद गोविंद को परिजनों द्वारा घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय भर्ती किया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। फिलहाल उक्त मामले में पीड़ित पक्ष की ओर पुलिस ने आरोपी बबलू के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Read also: करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह हत्या के मामले पर अलर्ट मोड पर पुलिस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *