Sunday , March 3 2024
Breaking News
Home / अन्य / शामली में चोरों से पुलिस की मुठभेड़:पंजाब के रहने वाले 2 बदमाशों और दरोगा को लगी गोली, इन्नोवा कार से करते थे चोरी

शामली में चोरों से पुलिस की मुठभेड़:पंजाब के रहने वाले 2 बदमाशों और दरोगा को लगी गोली, इन्नोवा कार से करते थे चोरी

 उत्तर प्रदेश में बदमाशों के साथ पुलिस एनकाउंटर का सिलसिला जारी है. एक और एनकाउंटर यूपी के शामली में हुआ है. यहां चोरी की घटना को अंजाम देने जा रहे अपराधियों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई जिसमें दोनों अपराधी घायल हो गए. इस क्रम में एक दारोगा के हाथ में गोली लगी है

News jungal desk :उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. बताया जा रहा है कि पुलिस को मुखबिर से बदमाशों के होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी करते हुए पकड़ने का प्रयास किया. बदमाशों ने खुद को घिरा पाकर पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी. जवाब में पुलिस पार्टी ने भी बदमाशों पर फायरिंग की. मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है. वहीं मुठभेड़ में बदमाशों से लोहा लेते हुए एक गोली दारोगा के हाथ मे भी जा लगी. सभी घायलों को कैराना सीएचसी में भर्ती कराया गया है. इस बीच पकड़े गए बदमाशों के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है.

मामला कैराना कोतवाली क्षेत्र के जंगल का है. पुलिस को मुखबिर से दो शातिर बदमाशों के आने की सूचना मिली थी. बताया जा रहा है कि दोनों बदमाश चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए इनोवा कार में सवार होकर चोरी घटना को अंजाम देने वाले थे, लेकिन कैराना पुलिस ने बदमाशों के मंसूबो को नाकाम कर दिया है. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दोनों बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए दोनों बदमाश पंजाब के लुधियाना शहर के रहने वाले है.

मुठभेड़ में दोनों बदमाशो के पैर में गोली लगी है. वहीं, मुठभेड़ में एक गोली पंजीठ चौकी इंचार्ज सुरेशवीर सिंह भी हाथ में गोली लगने से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि बदमाशों पर पूर्व में भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें वे फरार चल रहे थे. फिलहाल सभी घायलों का उपचार कैराना सीएचसी में चल रहा है और पुलिस आगे की वैधानिक कार्यवाही में जुट गई है ।

यह भी पढ़े : यूपी के 80 मदरसों की जांच करेगी SIT,मदरसों के पास कैसे आ गए 100 करोड़?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *