Unnao: अचानक पेट दर्द होने से दो सगे भाइयों सहित तीन की हालत बिगड़ी, 2 की मौत 1 गंभीर…

एसडीएम ने बताया कि अनुमान है कि खाली पेट अधिक शराब पीने से घटना हुई है। दोनों शव का पोम्टमार्टम कराया जा रहा है। जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

News jungal desk: उन्नाव जिले में सोहरामऊ थाना क्षेत्र के बिचपरी गांव में गुरुवार सुबह 2 सगे भाइयों सहित तीन श्रमिकों को अचानक उल्टियां आने लगी और पेट दर्द से हालत बिगड़ गई। परिजन जबतक कुछ समझ पाते दो लोगों की मौत भी हो गई, जबकि एक को गंभीर हालत में एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

परिजनों के अनुसार नर्सिंग होम के डॉक्टर ने मिलावटी या शराब पीने की संभावना जताई है। सोहरामऊ थाना क्षेत्र के हिम्मतगढ़ के मजरा बिचपरी निवासी हुलासी लोधी (55), पृथ्वीपाल रावत (54) और उसका छोटे भाई जयकरन (35) का दो दिन से पेट दर्द हो रहा था।
बुधवार को परिजनों ने एक डॉक्टर को दिखाया था और हालत में सुधार होने पर परिजन उसे घर लेकर आ गए थे। गुरुवार सुबह फिर तीनों को उल्टियां शुरू हो गईं। तीन लोगों की अचानक तबीयत बिगड़ने से परिजन दहशत में आ गए। लोग जब तक कुछ समझ पाते हुलासी और पृथ्वीपाल की मौत हो गई।

लखनऊ में पुताई का करते थे काम
वहीं, पृथ्वीपाल के छोटे भाई जयकरन का निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद में उसे जिला अस्तपाल रेफर कर दिया गया। सभी लखनऊ में ठेकेदार के माध्यम से साथ में पुताई का काम करते थे। जयकरन ने दो दिन पहले सोहरामऊ कस्बा स्थित एक ठेके से शराब खरीदकर पीने की बात भी बताई थी।

अवैध शराब पीने की भी जताई जा रही है संभावना
हालांकि, ग्रामीणों में अवैध शराब पीने की संभावना जताई जा रही है। घटना की सूचना पर हसनगंज एसडीएम नवीनचंद्र और सीओ संतोष कुमार सिंह, सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं। उधर, जिला आबकारी अधिकारी करुणेंद्र कुमार सिंह ने जहरीली शराब पीने से इन्कार किया है।

Read also: यूपी के 80 मदरसों की जांच करेगी SIT,मदरसों के पास कैसे आ गए 100 करोड़?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *