कुलदीप यादव के घर के बाहर पुलिस की गश्त, फाइनल में इंडिया के हार के बाद अलर्ट

इंस्पेक्टर अरविंद सिसोदिया ने बताया कि एहतियातन कुलदीप यादव के घर पुलिस भेजी गई. अभी तक किसी भी प्रकार की प्रदर्शन या हंगामे की बात नहीं आई है

News jungal desk:– आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के फाइनल मुकाबले में भारत को ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा. अहमदाबाद में रविवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से मात दी. भारत की हार के बाद एक तरफ स्टेडियम में बैठे दर्शक नाराज नजर आए. तो दूसरी तरफ, टीवी-मोबाइल पर मैच देख रहे प्रशंसकों का गुस्सा भी फूट पड़ा. किसी अनहोनी से बचने के लिए पुलिस अलर्ट हो गई.

कुलदीप के घर क्यों भेजनी पड़ी पुलिस?
वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से हारते ही भारतीय टीम के गेंदबाज कुलदीप यादव के घर फौरन पुलिस भेजनी पड़ी. यूपी पुलिस के मुताबिक किसी अनहोनी से बचने के लिए कानपुर के डिफेंस कॉलोनी स्थित कुलदीप यादव के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई. उनके घर के बाहर पुलिसकर्मी तैनात कर दिये गए हैं. साथ पुलिस की जिप्सी भी लगातार गश्त कर रही है.

पुलिस ने क्या-क्या बताया?
जाजमऊ के इंस्पेक्टर अरविंद सिसोदिया ने बताया कि एहतियातन कुलदीप यादव के घर पुलिस भेजी गई. अभी तक किसी भी प्रकार की प्रदर्शन या हंगामे की बात नहीं आई है, लेकिन हम अपनी तरफ से पूरी तरह अलर्ट हैं.

कानपुर पुलिस के मुताबिक कुलदीप यादव के घर वालों की तरफ से उनसे कोई सुरक्षा की मांग नहीं की गई थी, लेकिन पुलिसकर्मी अपनी तरफ से सतर्क हैं और कड़ी निगरानी की जा रही है.

कैसा रहा फाइनल मुकाबला?
अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में टॉस हारने के बाद भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 240 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया को 241 रन का टार्गेट दिया. लक्ष्य दिया पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने सात ओवर शेष रहते जीत हासिल कर ली.

यह भी पढ़ें- OTT प्लेटफॉर्म पर आने जा रही Tiger 3, जानिए इतने करोड़ में फाइनल हुई डील

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *