विपक्ष और निचले स्तर हमला करेगा, सामना करने को रहें तैयार-मोदी

0

राहुल गांधी की संसद की सदस्यता रद्द होने के बाद कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर बड़ा हमला किया है। उधर बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने पार्टी नेताओं से कहा है कि वे मजबूत लड़ाई के लिए कमर कसकर तैयार रहें।

पीएम नरेंद्र मोदी ने भाजपा नेताओं को मजबूत लड़ाई लड़ने के लिए तैयार रहने के लिए कहा है। मंगलवार को संसद परिसर में हुई भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि पार्टी जितना अधिक उठेगी और सफल होगी, विपक्ष के हमले उतने ही ज्यादा तेज होते जाएंगे।

सामना करने के लिए तैयार रहें- पीएम

एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से बताया कि बैठक के दौरान पीएम ने कहा, “भाजपा जितनी सफलता का स्वाद चखती रहेगी, दूसरी ओर से हमले उतने ही ज्यादा बढ़ते जाएंगे। हमें कड़ी लड़ाई के लिए एकजुट होकर तैयार रहना होगा।”

अपने संसदीय क्षेत्र में जाकर प्रचार करें

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बताया कि पीएम ने सभी सांसदों को 15 मई से 15 जून तक अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में जाने के लिए कहा है। साथ ही सभी सांसदों से जनता के बीच भाजपा सरकार के 9 साल के कामकाज का प्रचार करने को भी कहा गया है।

संसद में जारी विवाद

पीएम मोदी का यह बयान ऐसे वक्त आया है जब विपक्ष के हंगामे के चलते संसद नहीं चल पा रही है। विपक्षी जल अदानी मुद्दे पर जेपीसी जांच की मांग कर रहे हैं। साथ ही राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने के मुद्दे पर भी विपक्षी दल सांसद सरकार को घेर रहे हैं। उधर, बीजेपी राहुल गांधी से लंदन में दिए गए बयान को लेकर माफी की मांग कर रहे हैं।

संसद की कार्यवाही दोपहर 2 बजे तक टली

संसद के दोनों सदनों में मंगलवार को भी सत्र की शुरूआत जोरदार हंगामे के साथ हुई। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्षी दलों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हंगामे के चलते लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही को दोपहर दो बजे तक के लिए रोक दिया गया है।

Read also: समय से पहले उड़े बाल-करियर पर पड़ा असर, हताश हो गए थे अक्षय खन्ना, बोले- आत्मविश्वाश खो दिया था

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed