Ram Mandir: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को मिला श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण…

इस मौके पर राजनीति जगत ही नहीं, बल्कि फिल्मी जगत की भी तमाम हस्तियों को बुलावा भेजा गया है। बीते दिन गायक सोनू निगम को निमंत्रण दिया गया। वहीं, अब इस लिस्ट में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नाम भी शामिल हो गया है।

News jungal desk: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। भव्य श्रीराम मंदिर का 22 जनवरी को उद्घाटन होने जा रहा है। आपको बता दें कि इस मौके पर राजनीति जगत ही नहीं, बल्कि फिल्मी जगत की भी तमाम हस्तियों को बुलावा भेजा गया है। बीते दिन गायक सोनू निगम को निमंत्रण दिया गया। वहीं, अब इस लिस्ट में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नाम भी शामिल हो गया है। दोनों ने निमंत्रण स्वीकार किया है।

आलिया-रणबीर को मिला बुलावा
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को अयोध्या के राम मंदिर के उद्घाटन समारोह का निमंत्रण मिल गया है। दोनों सितारों को श्री राम जन्मभूमि मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए आरएसएस के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील अंबेकर, आरएसएस कोंकण के प्रांत प्रचार प्रमुख अजय मुडपे और निर्माता महावीर जैन से निमंत्रण मिला है।

कई हस्तियाँ होंगी शामिल
श्री राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, टाइगर श्रॉफ, अनुपम खेर, अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, सनी देओल और अजय देवगन और सोनू निगम साउथ सुपरस्टार यश और प्रभास समेत कई स्टार्स को न्योता भेजा गया है।

जोरों-शोरों से चल रहीं तैयारियां
राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। जनवरी में पूरे विश्व से लाखों श्रद्धालु अयोध्या और प्रदेश के अन्य महत्वपूर्ण धार्मिक, सांस्कृतिक शहरों की यात्रा करेंगे। ऐसे में, उन्हें अयोध्या के खोए वैभव की छवि दिखाने और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के जरिए यहां आने वाले अन्य प्रांतों के श्रद्धालुओं को अयोध्या में तीर्थ स्थलों के दर्शन के साथ ही यहां की समृद्ध विरासत के साक्षात्कार के प्रयास भी किए जा रहे हैं।

Read also: डगमगा रही है सलमान खान की सुरक्षा, दो संदिग्धों ने फार्महाउस में घुसने का किया प्रयास, हुए गिरफ्तार…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *