IPL 2023: इंग्लिश कोच ने हार्दिक को बताया खतरनाक; सावधान रहने की दी सलाह

0

आईपीएल 2023 का 30वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायटंस के बीच आज यानी 22 अप्रैल 2023 को दोपहर साढ़े 3 बजे से इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें इस वक्त अच्छी लय में नजर आ रही है।

News Jungal Desk: आईपीएल 2023 का 30वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायटंस के बीच आज यानी 22 अप्रैल 2023 को 3:30 बजे से इकाना स्टेडियम में खेला जाना है। दोनों टीमों इस वक्त अच्छी लय में दिख रही हैं। अंक तालिका में लखनऊ की टीम दूसरे पायदान पर है, जबकि गुजरात टाइटंस चौथे स्थान पर काबिज है।

इस मैच से पहले इंग्लैंड टीम के पूर्व कोच पॉल कॉलिंगवुड ने अपने एक बयान में कप्तान हार्दिक पांड्या की तारीफ करते हुए उन्हें सिरदर्द भी बता डाला। आइए जानते हैं पूर्व कोच ने क्या कहा?

पांड्या एक सिरदर्द- कॉलिंगवुड

दरअसल, लखनऊ सुपर जायटंस के खिलाफ मुकाबले से पहले गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को लेकर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर पॉल कॉलिंगवुड ने एक बयान दिया है। पूर्व कोच ने कहा कि हार्दिक पांड्या एक रॉकस्टार खिलाड़ी है और सबसे ज्यादा मौज मस्ती वाला खिलाड़ी है। वह सामने से टीम को लीड करता है। जब हम भारत के खिलाफ खेले तो इंग्लैंड के कोच के रूप में उन्होंने मुझे काफी सिरदर्द दिया। वह ऐसा खिलाड़ी है जो अपने प्रदर्शन से खेल का रंग बदल सकता है और यही चीज उसे किसी भी विपक्षी टीम के लिए खतरा बनाती है।

Read also: अमित शाह ने कर्नाटक में मुस्लिम आरक्षण खत्म करने की बताई वजह..

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed