एक्शन से भरपूर है ऋतिक-दीपिका की ‘फाइटर’, टीजर हुआ जारी, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म…

0

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अभिनीत फिल्म ‘फाइटर’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म तो अगले साल रिलीज होगी। आज फिल्म का दमदार टीजर रिलीज कर दिया गया है।


News jungal desk:
फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की स्टारर ‘फाइटर‘ बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। दर्शक बेसब्री से इस एक्शन फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म से ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के लुक का पोस्टर भी जारी किया गया था। इसके बाद आज फिल्म का दमदार टीजर रिलीज कर दिया गया है। बताया जा रहा एक्शन से भरी यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। मगर आज मेकर्स ने दर्शकों का उत्साह बढ़ाते हुए धमाकेदार टीजर जारी किया है। टीजर में जबर्दस्त एक्शन देखने को मिल रहा है।

जबरजस्त एक्शन करते दिखे दीपिका-ऋतिक

फिल्म के मेकर्स की ओर से फिल्म में जबर्दस्त एक्शन का वादा भी किया गया है। ऐसे में फाइटर शुरुआत से ही लगातार चर्चा में बनी हुई है। फिल्म का टीजर बेहद ही जबर्दस्त है। फिल्म के इस चंद मिनट के टीजर ने यह साबित कर दिया है कि यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। टीजर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण आसमान की ऊंचाईयों को छूते दिखाई दे रहे हैं। टीजर में कलाकारों के लुक ने भी दर्शकों का खूब इंप्रेस किया है। ऋतिक, दीपिका और अनिल तीनों का लुक बेहद ही दमदार और जबर्दस्त है।

एक्शन-रोमांस से भरपूर है फाइटर का टीजर
फाइटर का टीजर जबर्दस्त एक्शन, ड्रामा और रोमांस से भरा हुआ है। टीजर में ऋतिक प्लेन से भारत का तिरंगा बाहर निकालकर लहराते हुए नजर आए हैं। ये सीन दर्शकों के मन को छू लेने वाला है। वहीं, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के बीच की केमिस्ट्री बाकई में देखते बनती है। दोनों इस एक्शन फिल्म में  पहली बार स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगे। दोनों कलाकार बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय और प्रतिभाशाली सितारों में से हैं और उनके फैंस उन्हें एक साथ बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी फिल्म
सिद्धार्थ आनंद द्वारा फाइटर का निर्देशन किया गया है। सिद्धार्थ आनंद इससे पहले ‘वॉर’ और ‘पठान‘ जैसी जबर्दस्त एक्शन फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘फाइटर’ 25 जनवरी 2024 को भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।   

Read also: फिर अंतरिक्ष में इतिहास रचने की तैयारी, 2024 तक ISRO लॉन्च करेगा ये 10 मिशन, जानें पूरा प्लान

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed