Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / गोगामेड़ी हत्याकांड : 8 दिन के पुलिस रिमांड पर शूटरों का साथी रामवीर, कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में हुई पेशी

गोगामेड़ी हत्याकांड : 8 दिन के पुलिस रिमांड पर शूटरों का साथी रामवीर, कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में हुई पेशी

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को मारने वाले शूटर्स को फरार कराने वाले उनके सहयोगी रामवीर जाट को पुलिस ने आठ दिन के रिमांड पर लिया है. उसे शुक्रवार को हरियाणा के महेन्द्रगढ़ से गिरफ्तार किया गया था.

News jungal desk : राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को अंजाम देने वाले शूटर नितिन फौजी और रोहित को फरार कराने में अहम भूमिका निभाने वाले उनके सहयोगी रामवीर जाट को आज कोर्ट में पेश किया गया. पुलिस ने कोर्ट से रामवीर जाट को रिमांड पर सौंपने की मांग की. इस पर कोर्ट ने रामवीर जाट को आठ दिन के लिए पुलिस को रिमांड पर सौंप दिया. अब पुलिस उससे गहन पूछताछ कर केस की कड़ियां जोड़ने की कोशिश करेगी.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को मारने वाले शूटर्स को फरार कराने वाला रामवीर जाट हरियाणा के सतनाली जिले का रहने वाला है. वह नितिन फौजी के साथ पढ़ा है. रामवीर जाट को पुलिस ने शुक्रवार को हरियाणा के महेंद्रगढ़ से गिरफ्तार किया था. उसके बाद उसे सोडाला पुलिस थाने लाया गया. यहां से उसे रविवार को सुबह कड़ी पुलिस सुरक्षा में कोर्ट ले जाया गया. वहां पेश कर उसे वापस थाने लाया गया है. रामवीर ने दोनों शूटर्स को जयपुर में रुकवाने, सुखदेव सिंह की रेकी कराने और शूटर्स को फरार कराने में अहम रोल निभाया था

पुलिस अधिकारियों ने सोडाला थाने में डाला डेरा
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद राजस्थान पुलिस महानिदेशक ने पुलिस अधिकारियों को बधाई दी है. वहीं जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ आज दोपहर में इस मामले को लेकर प्रेस कॉफ्रेंन्स कर इसका खुलासा करेंगे. बहरहाल पुलिस और इस मामले की जांच के लिए गठित की गई एसआईटी से जुड़े अधिकारी सोडाला थाने में डेरा डाले हुए हैं ।

Read also : सखी केंद्र ने शुरू किया सेल्फ डिफेंस ट्रेनिंग प्रोग्राम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *