जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी ‘फाइटर’, ऋतिक रोशन ने साझा किया फिल्म का नया पोस्टर…

0

आज ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से ‘फाइटर’ फिल्म का एक पोस्टर को साझा किया है। उस पोस्टर में ऋतिक एक लड़ाकू विमान के बाहर खड़े दिखाई दे रहे हैं। एयरफोर्स की वर्दी में अभिनेता हैंडसम लग रहे हैं।

News jungal desk: अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ अब पूरी तरह से रिलीज को तैयार है। आपको बता दें कि दर्शकों में दीपिका और ऋतिक की इस फिल्म को लेकर भारी उत्साह बना हुआ है। फिल्म के निर्माताओं से लेकर सितारों तक, सभी हर दिन फिल्म से जुड़ी कोई न कोई खबर दर्शकों से साझा कर रहे हैं। आज ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से ‘फाइटर’ फिल्म का एक पोस्टर को साझा किया है।

पोस्टर के दीवाने हुए फैंस
आपको बता दें कि ऋतिक रोशन ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से ‘फाइटर’ का एक धांसू पोस्टर को साझा किया। उस पोस्टर में ऋतिक एक लड़ाकू विमान के बाहर खड़े दिखाई दे रहे हैं। एयरफोर्स की वर्दी में अभिनेता हैंडसम लग रहे हैं। पोस्टर को साझा करते हुए ऋतिक ने लिखा है, ‘बस एक और सप्ताह का इंतजार, 25 जनवरी को यह फिल्म आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी ।’ पोस्टर साझा करने के तुरंत बाद ही ऋतिक रोशन की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगी। दर्शक ऋतिक की पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में कमेंट कर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

ये सितारे आएंगे नजर
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ये एक्शन फिल्म भारतीय वायुसेना पर आधारित है। इस फिल्म में ऋतिक और दीपिका के अलावा अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फाइटर के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म पुलवामा हमले पर आधारित है। फिल्म में दीपिका और ऋतिक वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। ‘फाइटर’ में दीपिका के किरदार का नाम ‘स्क्वाड्रन लीडर मीनल’ है और ऋतिक ‘स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया’ की भूमिका में होंगे।  

जानिए किस दिन रिलीज होंगी ‘फाइटर’
ऋतिक और दीपिका के इस हाई वोल्टेज एक्शन फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया है और यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में दर्शकों को काफी एरियल एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे।

Read also: अजय देवगन ने साझा किया फिल्म ‘शैतान’ का पहला पोस्टर, इस दिन होगी रिलीज…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed