Sunday , March 3 2024
Breaking News
Home / अन्य / बड़ा हादसाःशिमला के सुन्नी में पिकअप गाड़ी हादसे का शिकार 6 मजदूरों की मौत, 6 अन्य घायल

बड़ा हादसाःशिमला के सुन्नी में पिकअप गाड़ी हादसे का शिकार 6 मजदूरों की मौत, 6 अन्य घायल

 शिमला के सुन्नी में पिकअप गाड़ी हादसे का शिकार हुई है, जिसमें कुल 3 लोगों की मौत हुई है. हादसें में 8 लोग घायल हुए हैं. सड़क हादसा सोमवार सुबह पेश आया है. गंभीर रूप से घायल सभी लोगों को उपचार के लिए सुन्नी अस्पताल लाया गया है.

News jungal desk :हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में हादसा हुआ है । यहां पर 6 लोगों की मौत हुई है, जबकि 6 अन्य घायल हैं. फिलहाल, पुलिस हादसे की जांच कर रही है. दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है । और घायलों का इलाज सुन्नी अस्पताल में करवाया गया है । और हादसे में मारे गए लोग मजदूर हैं । शिमला के एएसपी नवदीप सिंह ने घटना की पुष्टी की है ।

जानकारी के अनुसार, राजधानी शिमला से 50 किमी दूर मंडी जिले के बॉर्डर पर सुन्नी कस्बा पड़ता है । और यहां पर सुन्नी के कढारघाट में यह हादसा पेश आया है । और यहां पर एक पिकअप गाड़ी हादसे का शिकार हुई है । जिसमें कुल 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि, 3 घायलों ने सुन्नी अस्पताल में दम तोड़ा. हादसे में 6 लोग घायल हुए हैं । सड़क हादसा सोमवार सुबह पेश आया है । गंभीर रूप से घायल सभी लोगों को उपचार के लिए सुन्नी अस्पताल लाया गया है ।

बताया जा रहा है कि सुन्नी को किंगल को जोड़ने वाले लिंक रोड़ पर यह हादसा आज सुबह सात बजे हुआ है । और पिकअप में चालक सहित 12 लोग कढारघाट में मंडी की ओर जा रहे थे । कढारघाट से कुछ ही दूरी पर पिकअप गहरी खाई में जा गिरी. घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई थी । स्थानीय लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी और ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने सभी घायलों को सुन्नी अस्पताल पहुंचाया, जहां सभी घायलों का उपचार चल रहा है.बताया जा रहा है कि पिकअप में मजदूर  काम पर जा रहे थे और हादसे का शिकार हो गए और ये लोग सिरमौर और कश्मीर के बताए जा रहे हैं. हादसे के कारणों का पता नहीं लग पाया है और शिमला पुलिस मामले में जांच कर रही है ।

यह भी पढ़े :-आज आंध्र प्रदेश में दस्‍तक देने जा रहा है चक्रवात मिचौंग, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *