फरारी के दौरान अतीक अहमद से संपर्क में था असद, एनकाउंटर में ढेर

0

सूत्रों केअनुसार, असद अहमद दिल्ली के संगम विहार में बदमाश खालिद के घर में 27 फरवरी से 14 मार्च वही रूका था.इसी जगह पर 29 मार्च को यूपी एसटीएफ ने छापा मारा था, लेकिन असद नहीं मिला था और अतीक अहमद का खास खालिद जिसे स्पेशल सेल ने आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर उससे यूपी एसटीएफ ने काफी पूछताछ की थी।

News Jungal Desk : यूपी एसटीएफ ने उमेश पाल हत्याकांड में कई दिनों से फरार चल रहा अतीक अहमद के बेटे असद अहमद को मुठभेड़ में मार गिराया गया। उसके साथ एक कुख्यात अपराधी गुलाम भी एनकाउंटर encounter में मारा गिराया गया है. असद अहमद की पिछले कई दिनों से पुलिस सघन तलाश कर रही थी और उसके ठिकानों पर यूपी से लेकर दिल्‍ली पुलिस भी सक्रिय तरीके से काम कर रही थी।सूत्रों के अनुसार पता चला था कि , फरारी के वक्‍त असद अपने पिता अतीक अहमद के संपर्क में था. उमेश पाल हत्याकांड के बाद असद प्रयागराज से कानपुर गया, जहां से बस पकड़कर वह दिल्ली पहुॅचा था.वह यहां रुका फिर अजमेर गया था। उसके बादअसद अहमद दिल्ली के संगम विहार में बदमाश खालिद के घर में 27 फरवरी से 14 मार्च रूका वहाॅ भी एसटीएफ ने छापा मारा था, लेकिन असद नही मिला और अतीक अहमद का खास खालिद जिसे स्पेशल सेल ने आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया था उससे यूपी एसटीएफ ने पूछताछ की थी।

असद अहमद को लॉजिस्टिक सपोर्ट करने वाले बदमाश खालिद की गिरफ्तारी अगले दिन कर ली गई थी, जिसके बाद स्पेशल सेल ने कई सारे इनपुट यूपी एसटीएफ को साझा किए थे ।यह माना जा रहा है कि एसटीएफ को खालिद से काफी इनपुट मिला था.असद अहमद और गुलाम जब दिल्ली में रुके थे तो खालिद ने उनके लिए सभी तरह के इंतजाम संगम विहार में किए थे. वहां असद के लिए रोजाना पार्टी की जाती थी उसके बाद 14 मार्च को असद वहां से निकल गया था। आज एनकाउंटर हुआ ढेर ।

यह भी पढ़े : चार धाम यात्रियों बड़ी खुशखबरी! 5,500 रुपये से शुरू हो रही हेलीकॉप्‍टर बुकिंग सुविधा

.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *