करनाल के नीलोखेड़ी में ऑस्ट्रेलिया से चार दिन पहले आए अंकित की सड़क हादसे में मौत

अंकित अपनी पत्नी को लेने भारत आया था. एक साल पहले हुई ही शादी हुई थी और खुशियां मातम में पसर गई. तीन दोस्त करनाल से कुरुक्षेत्र जा रहे थे. नीलोखेड़ी के पास हादसा हुआ और ट्रक चालक ने कार को साइड टक्‍कर मारी. कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन बड़ी बात ये सामने निकलकर आई कि हादसे के बाद मृतक युवक के गले से सोने की चेन, हाथ से सोने का कड़ा और पर्स गायब था

News jungal desk : हर‍ियाणा में एक ऐसी घटना सामने आई है । और जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी कि हमारे समाज में ऐसे भी लोग हैं जो समाज को गंदा कर रहे हैं । और ये खबर इंसानियत को शर्मसार कर रही है । ये खबर बता रही है कि इंसान की कीमत नहीं, पैसे की कीमत है । ये खबर बताती है कि ये घोर कलयुग है । आपको बताएं कि करनाल के नीलोखेड़ी में एक हादसा हुआ और हादसे में ऑस्ट्रेलिया से चार दिन पहले आए अंकित की सड़क हादसे में मौत हो गई. इसके बाद जो हुआ वो बहुत ही शर्मनाक है ।

अंकित अपनी पत्नी को लेने भारत आया था और एक साल पहले हुई ही शादी हुई थी और खुशियां मातम में पसर गई. तीन दोस्त करनाल से कुरुक्षेत्र जा रहे थे । नीलोखेड़ी के पास हादसा हुआ और ट्रक चालक ने कार को साइड टक्‍कर मारी . और कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन बड़ी बात ये सामने निकलकर आई कि हादसे के बाद मृतक युवक के गले से सोने की चेन, हाथ से सोने का कड़ा और पर्स गायब था । और कोई ऐसा व्यक्ति आया जिसे शर्म तक नहीं आई, जो शव के गले से भारी सोने की चेन, पर्स जिसमें डॉलर भी थे और भी आभूषण उस मृतक लड़के के शव से ले गया था । ये आरोप मृतक युवक के परिवारवालों ने पुलिस को द‍िए अपने बयान में बोला है ।

ऑस्ट्रेलिया से चार दिन पहले पत्नी को लेने आए एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई है । रविवार अलसुबह करनाल से कुरुक्षेत्र जाते हुए नीलोखेड़ी के समानाबाहु के पास यह हादसा हुआ था । तेज रफ्तार ट्रक चालक ने उनकी वरना कार को जोरदार साइड मारी. इससे कार हाईवे पर पलट गई थी । इसमें अंकित राणा वासी बड़ागांव की मौत हो गई, जबकि इसके दोस्त कुलदीप सिंह और राहुल राणा घायल हो गए. इनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है ।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और अंकित राणा आठ साल से ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में रह रहा था । परिजनों ने बताया कि उसको वहां से पीसीआर कॉल आई. अंकित की जनवरी 2022 में शादी हुई थी । और अब चार दिन पहले ही ऑस्ट्रेलिया से आया था और पत्नी को साथ लेकर जाना था । इससे पहले ही वह इस दुनिया से चला गया । अंकित की मौत से पूरे गांव में मातम पसरा है । शादी के बाद ऑस्ट्रेलिया में पत्नी को ले जाने की खुशी चल रही थी। और सुबह अंकित की मौत की सूचना मिली तो खुशियां मातम में पसर गई है ।

अंक‍ित के भाई ने पुलिस में अपने बयान में बताया कि इंसानियत बिल्कुल ही मर चुकी है । और उसके भाई के गले में पांच तोले की सोने की चैन, पर्स और हाथ में सोने का कड़ा था, जो हादसे के बाद गायब है. हो सकता है कि हादसे के दौरान किसी ने यह सामान चोरी कर लिया गया हो. पुलिस के पास भी अंकित का सामान नहीं है. परिजनों की अपील है कि भगवान ऐसे लोगों को सदबुद्धी दे, जो मरे हुए लोगों का सामान भी लूट लेते हैं ।

Read also : उमेश पाल हत्याकांड में 5 लाख रुपये के इनामी बदमाश ग़ुलाम के घर पर योगी सरकार का चला बुलडोजर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *