Box Office Report: ‘एनिमल’ ने तीसरे रविवार किया कमाल, ‘सैम बहादुर’ भी दिखा रही जलवा…

संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ 500 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है और हर दिन कमाई के मामले में कमाल कर रही है। इसके साथ ही मेघला गुलजार के निर्देशन में बनी विक्की कौशल की सैम बहादुर भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से टिकी हुई है।

News jungal desk: सिनेमाघरों में इन दिनों ‘एनिमल’ और ‘सैम बहादुर’ का पूरा दबदबा है। रिलीज के तीसरे सप्ताह भी दर्शकों के बीच दोनों हिंदी फिल्मों का उत्साह बरकरार है। फिल्मों की कमाई इस बात की गवाही भी दे रही हैं। आपको बता दें कि रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ और विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’, दोनों फिल्में इसी महीने पहली दिसंबर को रिलीज हुई हैं। सप्ताहांत में एक बार फिर इनके कारोबार में तगड़ा उछाल दर्ज हुआ है।

संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ 500 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है और हर दिन कमाई के मामले में कमाल कर रही है। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना फिल्म में लीड रोल में हैं। वहीं, बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी ने भी अहम रोल अदा किए हैं। रिलीज के पहले दिन से ही ये फिल्म नए नए कीर्तिमान रच रही है। आपको बता दें कि पहले हफ्ते में फिल्म ‘एनिमल’ 337.58 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही थी। 

रिलीज के दूसरे हफ्ते में इस फिल्म ने 139.26 करोड़ रुपये का कारोबार किया और अब तीसरे हफ्ते में भी इस फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है। वीकएंड में एक बार फिर इसके कलेक्शन में अच्छी-खासी बढ़त दर्ज की गई है। शनिवार को एनिमल ने 12.8 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं, रविवार को इसमें और ज्यादा इजाफा हुआ है। आंकड़ों के मुताबिक तीसरे रविवार (17वें दिन) एनिमल ने 15 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कुल कलेक्शन 512.94 करोड़ रुपये हो गया है।

मेघला गुलजार के निर्देशन में बनी विक्की कौशल की सैम बहादुर भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से टिकी हुई है। देश के पहले फील्ड मार्शन सैम मानेकशॉ पर आधारित इस फिल्म में विक्की की अदाकारी की हर तरफ तारीफ हो रही है। पहले हफ्ते में फिल्म ने 38.8 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे हफ्ते में इसने 25.8 करोड़ का बिजनेस किया था। तीसरे हफ्ते भी फिल्म का उम्दा प्रदर्शन जारी है।

आंकड़ों के मुताबिक सैम बहादुर ने शनिवार को 4.5 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। इसके मुकाबले तीसरे रविवार यानी 17वें दिन फिल्म की कमाई में काफी इजाफा हुआ है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक तीसरे रविवार ‘सैम बहादुर’ ने 5.50 करोड़ रुपये कमाए। इसका घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल कलेक्शन अब 76.85 करोड़ हो चला है। बता दें कि विक्की कौशल इससे पहले फिल्म ‘राजी’ में भी मेघना गुलजार के साथ काम कर चुके हैं।

Read also: तेजी से बढ़ रहा है जेएन.1, कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर WHO ने सदस्य देशों को किया अलर्ट…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *