Sunny Deol: एनिमल देखने के बाद सनी देओल ने छोटे भाई बॉबी देओल पर जताया प्यार, जमकर की तारीफ…

0

सनी देओल ने पीटीआई से बातचीत में फिल्म को लेकर भी बात की। इस दौरान वे बॉबी देओल की खूब तारीफ करते हुए नजर आए। सनी देओल ने कहा, ‘मैं बॉबी के लिए बेहद खुश हूं। मैंने फिल्म ‘एनिमल’ देखी और मुझे ये बहुत अच्छी लगी।

News jungal desk: संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल‘ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा अभी तक जारी है। एक दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करते हुए घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब 500 करोड़ क्लब में शामिल होने को तैयार है। इस फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में नजर आए हैं। उनके अलावा फिल्म में बॉबी देओल की भी अहम भूमिका है। बेशक फिल्म में उनका किरदार थोड़ समय के लिए है, लेकिन अपने दमदार अभिनय से बॉबी सबके दिलों में छा गए हैं। अभिनेता के बड़े भैया सनी देओल ने भी उनकी ये फिल्म देख ली है और देखने के बाद बॉबी पर खूब प्यार लुटाया है।

सनी देओल ने पीटीआई से बातचीत में फिल्म को लेकर भी बात की। इस दौरान वे बॉबी देओल की खूब तारीफ करते हुए नजर आए। सनी देओल ने कहा, ‘मैं बॉबी के लिए बेहद खुश हूं। मैंने फिल्म ‘एनिमल‘ देखी और मुझे ये बहुत अच्छी लगी। हालांकि, कुछ ऐसी चीजें भी हैं फिल्म में जो मुझे पसंद नहीं आईं, लेकिन वे फिल्में मुझे और भी कई फिल्मों में पसंद नहीं आती, यहां तक कि अपनी खुद की फिल्मों में भी’। 

सनी ने आगे कहा, ‘एक इंसान होने के नाते किसी चीज को पसंद और नापसंद करना मेरा अधिकार है। लेकिन, कुल मिलाकर यह एक अच्छी फिल्म है। इसका म्यूजिक बहुत ही उम्दा है। सबसे खास बात कि फिल्म का संगीत इसके सीन्स के साथ मेल खाता है’। जिसके बाद सनी देओल ने अपने छोटे भाई पर प्यार उड़ेलते हुए कहा, ‘बॉबी हमेशा बॉबी रहे हैं, लेकिन अब वे लॉर्ड बॉबी बन गए हैं’।

हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने भी सनी देओल की तरफ से मिली तारीफ का जिक्र किया था। उनसे जब पूछा गया कि ‘एनिमल’ को लेकर  सनी देओल की प्रतिक्रिया क्या रही? तो उन्होंने बताया, ‘भैया तो बहुत ज्यादा खुश हैं। इतना खुश हैं मेरे लिए। जैसे ‘गदर 2’ में हम उनके लिए खुश हो रहे थे। हर दिन कलेक्शन भी देखते थे। शुरू में तो हम लोगों को लगता था कि ये सपना है। लेकिन, बाद में सपना हकीकत में बदलता ही गया। और, अब मेरे साथ वैसा ही हो रहा है, तो सब बहुत खुश हैं घर में’।

Read also: 109वीं बार सीएम योगी ने काशी विश्वनाथ के किए दर्शन, पीएम के काशी दौरे की तैयारियों को परखा, दिए सुझाव…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *