UP: चार्जिंग में लगाते समय फटा मोबाइल, करंट की चपेट में आने से छात्र की हुई मौत…

प्रतापगढ़ में युवक की मोबाइल चार्ज करने के दौरान मौत हो गई। दरअसल, जैसे ही फोन चार्जिंग पर लगाया, वैसे ही धमाके के साथ फट गया। चार्जर के खुले तार पर हाथ लगने से युवक झुलस गया। अस्पताल में युवक ने दम तोड़ दिया।

News jungal desk: प्रतापगढ़ के कुंडा के ढिकुही खेमीपुर गांव में एक युवक की मोबाइल चार्ज करने के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि फोन चार्जिंग में लगाते ही फट गया था। युवक का हाथ तार पर पड़ा, जिसके करंट से वह झुलस गया था। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया न जा सका।

ढिकुही खेमीपुर निवासी अनुज प्रजापति (20) बुधवार की देर शाम अपने कमरे में मोबाइल चार्जिंग पर लगाने गया था। जैसे ही उसने मोबाइल चार्जिंग पर लगाया तो वह तेज धमाके के साथ फट गया। चार्जर के तार खुल गए और हड़बड़ाहट में अनुज का हाथ खुले तार पर पड़ गया और वह करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गया।

अनुज की चीख सुनकर घर वाले वहां पहुंचे तो वह तार से चिपका हुआ था। किसी तरह तार से उसे अलग किया गया और इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों के मुताबिक, अनुज बीए का छात्र था। उसकी अभी उसकी शादी भी नही हुई थी। बेटे की मौत पर पिता बृजलाल, मां राजपती और भाई-बहन रोते-बिलखते रहे। बृजलाल के पांच बेटे और तीन बेटियां हैं, मृतक अनुज घर में सबसे छोटा बेटा था। 

Read also: एनिमल देखने के बाद सनी देओल ने छोटे भाई बॉबी देओल पर जताया प्यार, जमकर की तारीफ…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *