कैंसर के बाद किरण खेर को फिर हुईं जानलेवा बीमारी!

0

Kirron Kher Covid 19: किरण खेर को एक बार फिर जानलेवा बीमारी ने घेर लिया है। इसकी जानकारी दी एक्ट्रेस ने खुद ट्वीट कर दी हैं।

न्यूज जंगल डेस्क :- अनुपम खेर (Anupam Kher) की पत्नी और एक्ट्रेस किरण खेर (Kirron Kher) को कोविड हो गया है। इसकी जानकारी किरण खेर (Kirron Kher) ने खुद अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर दी है।

साथ ही एक्ट्रेस ने अपना हेल्थ अपडेट शेयर करते हुए अपील की है कि जो भी उनके कॉन्टेक्ट में आए हैं वे अपना कोरोना (Corona) टेस्ट जरूर कराएं।

बता दें कि बीते कुछ समय पहले भी एक्ट्रेस अपनी बीमारी को लेकर सुर्खियों में थी। साल 2021 में उन्हें ब्लड कैंसर डिटेक्ट हुआ था।

एक्ट्रेस को मल्टिपल माइलोमा (Kirron Kher Multiple Myeloma) डिटेक्ट हुआ था, जिसका बहुत लंबे टाइम तक इलाज चला और किरण खेर (Kirron Kher) ने कैंसर को मात दी। इसके बाद अब फिर से किरण खेर को एक जानलेवा बीमारी ने घेर लिया है। ट्वीट कर किरण खेर (Kirron Kher) ने इसकी जानकारी दी और अब फैंस जल्द उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

एक्ट्रेस ने ट्विटर पर दी जानकारी

कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) होने के बाद एक्ट्रेस ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। साथ ही इस खबर से उनके फैंस भी बेहद दुखी हैं और जल्द उनके ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं।

किरण खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- मैंने टेस्ट करवाया है और मुझे कोविड निकला है, आप में से जो भी मुझसे हाल ही में मिला है, वो कृपया करके खुद को टेस्ट करवा ले।’ एकट्रेस किरण खेर (Kirron Kher) के इस ट्वीट पर उनके फॉलोअर्स ‘गेट वेल सून’ जैसे मैसेज कर रहे हैं।

Read also:-BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी की तुलना मीर जाफर से की

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *