नए VFX के साथ आदिपुरूष मूवी का ट्रेलर लांच, भगवान राम के किरदार में प्रभास ने किया हैरान…

Adipurush Official Trailer: पैन इंडिया की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है।

News Jungal Desk:– पैन इंडिया की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर को रिलीज हुए अभी कुछ ही वक्त हुआ है और इतनी देर में ये सोशल मीडिया (social media) पर खूब सुर्खियों में है। मल्टी स्टारर फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का ट्रेलर काफी धमाकेदार लग रहा है और फैंस भी इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

रिलीज हुआ आदिपुरुष का ट्रेलर (Adipurush Official Trailer)

टॉलीवुड स्टार प्रभास, बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और कृति सेन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) पिछले काफी वक्त से चर्चा में है। दरअसल लोगों ने फिल्म के वीएफएक्स को लेकर मेकर्स को जमकर ट्रोल किया था जिसके बाद इसकी रिलीज डेट को बदलकर इस फिल्म पर दुबारा काम किया गया।

दरअसल मेकर्स ने पहले आदिपुरुष (Adipurush) का टीजर लॉन्च किया था जिसे सोशल मीडिया (social media) पर भयंकर तरीके से ट्रोल किया गया था। जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म में काफी बदलाव करने का फैसला लिया था।

16 जून को होगी रिलीज

16 जून को रिलीज होने वाली फिल्म का 2 बजे के आस-पास ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में सबकी एक्टिंग दमदार दिखाई दे रही है। जहां प्रभास भगवान राम के किरदार में नजर आ रहे हैं तो वहीं कृति सेनन (Kriti Sanon) मां सीता के किरदार में हैं। प्रभास और कृति सेनन (Kriti Sanon) की केमेस्ट्री ट्रेलर में दिल जीतने का काम कर रही है। राम के किरदार में प्रभास छा गए हैं, माता सीता बनी कृति का सौम्य रूप हर किसी का मन मोह रहा है।

Read also: Elon Musk की इस घोषणा के बाद अकाउंट से हटेंगे फॉलोअर्स, जानें वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *