Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / Bilaspur News: अनियंत्रित होकर दुकान के अंदर घुसी तेज रफ्तार कार, चालक हुआ घायल…

Bilaspur News: अनियंत्रित होकर दुकान के अंदर घुसी तेज रफ्तार कार, चालक हुआ घायल…

कार बिलासपुर से घुमारवीं की तरफ जा रही थी। भगेड़ चौक पर तेज रफ्तार से एक दुकान में घुस गई। टक्कर में दुकान का शटर पूरी तरह से टूट गया। साथ ही दुकान के अंदर रखा गया सामान भी टूट गया।

News jungal desk: राष्ट्रीय राजमार्ग 103 पर भगेड़ के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक दुकान में जा घुसी। हादसे में कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। आपको बता दें कि हादसा इतना भयानक था कि कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं दुकान का सामान भी काफी क्षतिग्रस्त हुआ है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार एक कार बिलासपुर से घुमारवीं की तरफ जा रही थी। भगेड़ चौक पर तेज रफ्तार से कार एक दुकान में घुस गई। टक्कर में दुकान का शटर पूरी तरह से टूट गया। साथ ही दुकान के अंदर रखा गया सामान भी टूट गया। इसके साथ ही दुकान के बाहर रखा गया लकड़ी का एक बड़ा काउंटर और लोहे के एंगल को भी गाड़ी चालक अपने साथ घसीटता हुआ आगे ले गया।

टक्कर से एक जोर का धमाका हुआ जिससे आसपास के लोग भी सदमे में आ गए।  दुकान में काम करने वाले एक कर्मचारी द्वारा पुलिस को घटना की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद चालक को गंभीर हालत में एंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल घुमारवीं पहुंचाया गया।

जहां पर चिकित्सकों ने उसे एम्स बिलासपुर रेफर कर दिया। घायल कार चालक की पहचान अभय चंदेल निवासी गांव अबढानीघाट घुमारवीं के रूप में हुई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले की पुष्टि डीएसपी घुमारवीं चंद्रपाल सिंह ने की है।

Read also: प्रभु राम की चरण पादुका प्राण प्रतिष्ठा से पहले स्थापित हुई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *