Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / पानी पीते समय गलती से मधुमक्खी निगल गया शख्स, थोड़ी देर में हो गई मौत, डॉक्टर्स भी हुए हैरान

पानी पीते समय गलती से मधुमक्खी निगल गया शख्स, थोड़ी देर में हो गई मौत, डॉक्टर्स भी हुए हैरान

एमपी की राजधानी भोपाल में 22 साल के मजदूर को मधुमक्खी ने काट लिया. इस वजह से उसकी मौत हो गई. दरअसल, मजदूर ने जब पानी पिया तो उसमें मधुमक्खी थी. मधुमक्खी ने मुंह के अंदर जाते ही उसकी भोजन नली और जीभ पर डंक मार दिया. इससे मजदूर की हालत खराब हो गई. अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया

News jungal desk : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां मधुमक्खी की वजह से 22 साल के मजदूर की मौत हो गई. उसने पानी पीते वक्त मधुमक्खी निगल ली थी. मधुमक्खी उस वक्त जिंदा थी. उसने युवक की भोजन नली और जीभ पर डंक मार दिया. इस चौंकाने वाले मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि युवक की इलाज के दौरान मौत हुई. उसे अस्पताल में जब उल्टी हुई तो उसके साथ मधुमक्खी भी बाहर आ गई थी. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

जानकारी के मुताबिक, बैरसिया पुलिस को सरकारी अस्पताल से फोन आया कि एक युवक की मौत हो गई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. यहां पुलिस को जांच में पता चला कि मरने वाले का नाम हिरेंद्र सिंह है और उसकी उम्र 22 साल है. मृतक बैरसिया के मानपुरा चक गांव का रहने वाला था. पुलिस ने जब परिजनों से पूछताछ की तो पता चला कि घटना 6 दिसंबर की है. उस रात हिरेंद्र ने खाना खाकर पानी पिया. घर में अंधेरा था उसे ये पता नहीं चला कि पानी में क्या था. थोड़ी देर बाद उसे सांस लेने में परेशानी होने लगी. ये देखर परिजनों के हाथ-पैर फूल गए. वे आनन-फानन में उसे लेकर बैरसिया के सरकारी अस्पताल आ गए.

पुलिस ने कही ये बात
मामले को लेकर पुलिस निरीक्षक नरेंद्र कुलस्ते ने बताया कि 6 दिसंबर यानी बुधवार रात जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर बैरसिया इलाके में मजदूर हिरेंद्र सिंह ने अपने घर में एक गिलास पानी पीते समय गलती से मधुमक्खी को निगल लिया. सिंह ने सांस लेने में तकलीफ और बेचैनी की शिकायत की क्योंकि उनकी भोजन नली में सूजन थी और उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया. उनके अनुसार जब उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ तो उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां 7 दिसंबर की देर रात एक बजे उनकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि इलाज के दौरान पीड़ित व्यक्ति ने उल्टी कर मृत मधुमक्खी को निकाल दिया.

Read also : आंखों में 60 जिंदा कीड़े लिए घूम रही थी ये महिला, देख डॉक्टर भी रह गए शॉक्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *