Maharashtra: प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर नाबालिग लड़की पर किया चाकू से वार, लड़की ने इलाज के दौरान तोड़ा दम…

पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की पर हमले के बाद जैसे ही कांबले मौके से भागने की कोशिश करने लगा, उसे स्थानीय लोगों ने घेर लिया। इसके बाद उसने फिनाइल की एक बोतल निकाली और पी लिया। उन्होंने कहा, कांबले का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

News jungal desk: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक 20 वर्षीय युवक ने प्रेम प्रस्ताव को अस्वीकार करने पर 12 वर्षीय लड़की की चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद कीटाणुनाशक पीकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी आदित्य कांबले ने बुधवार शाम कल्याण के तीसगांव इलाके में नाबालिग को उसकी मां की मौजूदगी में बार-बार चाकू मारा। चाकू के हमले से घायल लड़की ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पड़ोसियों से मिली जानकारी के आनुसार पुलिस ने कहा कि कांबले ने नाबालिग की दैनिक दिनचर्या की जांकारी प्राप्त करने के लिए उसकी हाउसिंग सोसाइटी का कई बार दौरा किया था, जहां लड़की रहती थी। बुधवार को आरोपी उसी हाउसिंग सोसाइटी में लड़की के ट्यूशन क्लास से लौटने का इंतजार कर रहा था। पुलिस ने बताया कि जब लड़की और उसकी मां इमारत के पास पहुंचे, तो कांबले ने उसकी मां को धक्का दे दिया और नाबालिग पर चाकू से बार-बार हमला कर दिया , जिससे उसकी मौत हो गई।

अधिकारी ने बताया कि लड़की पर हमले के बाद जैसे ही कांबले मौके से भागने की कोशिश की, उसे स्थानीय लोगों ने घेर लिया। इसके बाद उसने पकडे जाने के डर से फिनाइल की एक बोतल निकाली और पी लिया। उन्होंने बताया कि फिलहाल कांबले का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बुधवार रात को कांबले के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया। अधिकारी ने बताया कि उन्होंने गुरुवार को आईपीसी की धारा 309 (आत्महत्या का प्रयास) के तहत उसके खिलाफ एक और एफआईआर (प्रथम सूचना रिपोर्ट) दर्ज की है।

Read also: नाले में मिला युवती का कंकाल, जांच में जुटी पुलिस, युवती की पहचान की प्रक्रिया जारी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *