Road Accident: अपने घर जा रहे 65 वर्षीय बुजुर्ग को कार चालक ने मारी टक्कर, परिजनों ने की सड़क जाम…

राजोरी में सड़क हादसे में 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। इसे लेकर मंगलवार को मृतक के परिजनों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि बीती रात एक कार चालक ने बुजुर्ग को कार से टक्कर मारी और फिर उन्हें अस्पताल पहुंचाने के बजाए मौके से भाग निकला।

News jungal desk: जम्मू संभाग के जिला राजोरी में सोमवार रात एक सड़क हादसे में 65 वर्षीय बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई। राजोरी शहर के बेला कॉलोनी में देर रात को अज्ञात कार चालक ने सड़क किनारे चल रहे बुज़ुर्ग को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक फौरन मौके से फरार हो गया।

मृतक के गुस्साए परिजन व आसपास के लोगों ने मंगलवार सुबह बेला कॉलोनी सड़क मार्ग को जाम कर जोरदार प्रदर्शन दिया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि 65 वर्षीय बुज़ुर्ग गुलाम हसन जीएमसी राजोरी से अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान पीछे से तेज रफ्तार से आ रही कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद कार चालक वहाँ से भाग निकला।

खून से लथपथ बुजुर्ग को तत्काल जीएमसी राजोरी पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया, लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। परिजनों ने बताया कि हादसे को करीब 15 घंटे हो चुके हैं, लेकिन अभी तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। उन्होंने पुलिस से इंसाफ की मांग की।

Read also: पंकज त्रिपाठी ने अटल बिहारी वाजपेयी से की आज के नेताओं का तुलना, कही ये बातें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *