चॉकलेट के बहाने ले जाकर किया 9 साल की बच्ची का रेप

0

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर कानपुर में 9 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला गुरुवार को सामने आया है। आरोप है कि चॉकलेट के बहाने पहले आरोपी बच्ची को अपने घर ले गया। वहां मनसूबों को अंजाम दिया। हालत बिगड़ने पर बच्ची को उसी के घर के बाहर छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मां की तहरीर पर रेप समेत अन्य धाराओं में FIR दर्ज कर ली है। आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

रेप के बाद आरोपी फरार, सुराग नहीं लगा पा रही पुलिस
मामला बाबूपुरवा थानाक्षेत्र का है। यहां के रहने वाला दंपति गुरुवार को अपने 4 बच्चों को छोड़कर काम पर गए थे। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला संदीप मिश्रा उनकी 9 साल की बच्ची को टॉफी और चॉकलेट देने के बहाने अपने घर ले गया। वहां बच्ची से रेप की घटना को अंजाम दिया। बच्ची की हालत बिगड़ने पर उसके घर के बाहर छोड़कर भाग निकला। सूचना मिलते ही दंपति घर पहुंचे तो बच्ची ने रो-रोकर पूरी घटना बताई। सूचना पर बाबूपुरवा पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची।

बाबूपुरवा थाना प्रभारी देवेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि बच्ची की मां की तहरीर पर आरोपी संदीप मिश्रा के खिलाफ रेप, पाक्सो एक्ट, दुष्कर्म और एससी-एसटी एक्ट में FIR दर्ज की है। आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

ये भी देखे: आज फिर होगी सुप्रीम कोर्ट में पटाखों के प्रतिबंध मामले में सुनवाई

बहन के घर आया था आरोपी
आरोपी संदीप मिश्रा बिल्हौर के नारामऊ का रहने वाला है। वह बाबूपुरवा में अपनी बहन के यहां पर मिलने आया था। वारदात के बाद आरोपी भाग निकला। अब उसकी गिरफ्तारी के लिए बाबूपुरवा पुलिस ने बिल्हौर पुलिस की भी मदद ली है। लेकिन यहां से फरार होने के बाद वह घर भी नहीं पहुंचा है। अब रिश्तेदारों और नजदीकियों के यहां तलाश की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *