रोजाना दो प्याली चाय छोड़कर आप बन सकते है अमीर,ऐसे जुटा लेंगे 10 करोड़ रुपये!

News jungal desk : अगर आप भी करोड़पति बनना चाहते हैं तो ये सपना पूरा करना मुश्किल नहीं है। इसके लिए बस सही इन्वेस्टमेंट स्ट्रेटजी, दृढ़ संकल्प बहुत जारूरी है. इसके लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना, बस दिन में दो प्याली चाय (Two Cup Tea) छोड़नी होगी। हम सभी जानते हैं कि चाय स्वास्थ्य पर बुरा असर डालती है साथ ही आपकी जेब भी ढीली करती है. पेशेवर लोगों की बात की जाए तो आमतौर पर चाय के शौकीन लोग दो बार चाय तो पीते ही हैं। और इस पर कम से कम 20 रुपये खर्च करते हैं. बस यही 20 रुपये बचाकर आप करोड़पति बन सकते हैं!

चाय छोड़ने के डबल फायदे
ज्यादातर लोगों के दिन की शुरुआत चाय की गरमा -गरमा चुस्की के साथ होती है और कुछ लोग तो ऐसे ही जो दिन में एक-दो नहीं बल्कि कई बार चाय पीते हैं। ऐसे में चाय छोड़ना मुश्किल तो है लेकिन नामुमकिन नहीं और वो भी तब जबकि स्वास्थ्य पर विपरीत असर डालने वाली हो । इस चाय को छोड़ने से आप अमीर हो सकते हैं. इसकी के लिए जरूरत पड़ती है दृढ़ संकल्प और इच्छाशक्ति की । चाय छोड़ना नामुमकिन तो नही हो सकता है ।

600 रुपये/माह बचाकर निवेश शुरू करें 
अब सोच रहे होगें कि दिन में महज दो प्याली चाय छोड़कर या कहें 20 रुपये रोजाना की बचत करके करोड़पति कैसे बना जा सकता है तो हम आपको बता दें इसके लिए एक खास फॉर्मूला है।अगर आप रोजाना दो कप चाय के पैसे बचाते हैं, तो फिर ये राशि महीने में 600 रुपये हो जाती है। और एक साल में 7200 रू0 हो जाते है । इसे सही जगह पर निवेश करते आप करोड़पति बनने के रास्ते पर आगे बढ़ जाएंगे। इसके लिए आपको म्यूचुअल फंड (Mutual Fund) में हर महीने इस रकम को इन्वेस्ट करना म्यूचुअल फंड ने लॉन्ग टर्म इन्वेस्टमेंट में जबरदस्त रिटर्न मिलता है. जो 15 से 20 फीसदी तक हो सकता है.  और आप करोडंपति बन सकते है ।

यह भी पढ़े : बंद हो जाएगी ऑनलाइन दवा दुकाने,सरकार लाएगी नया कानून! मरीजों की निजी जानकारी से समझौते का खतरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *