Kanpur: अस्पताल में इलाज के दौरान हुई महिला की मौत, परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाया आरोप…

0

इंस्पेक्टर बर्रा सूर्यबली पांडेय ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी डॉक्टर जेपी उत्तम और उनकी पत्नी डॉक्टर मंजू उत्तम पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच कर आगे कार्यवाही की जाएगी।

News jungal desk: कानपुर में दामोदरनगर स्थित एक निजी अस्पताल में एक विवाहिता की इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने डॉक्टरों पर बिना बताए ऑपरेशन करने और इलाज में लापरवाही बरतने की वजह से मौत का आरोप लगाया है। परिजनों के हंगामे पर पहुंची पुलिस ने उनकी तहरीर पर अस्पताल के प्रबंधक डॉक्टर दंपती पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

फतेहपुर के जहानाबाद द्वारिकानगर निवासी जसवंत सिंह ने बताया कि 9 अक्तूबर को उनकी पत्नी सेजल (21) के पेट में अचानक तेज दर्द उठा। अगले दिन सेजल को दामोदर नगर स्थित द ओरिएंट हास्पिटल लेकर आए। डॉक्टरों ने पेट में गांठ बताते हुए उनको भर्ती कर लिया।
आरोप है कि डॉक्टर ने पहले 50 हजार रुपये जमा कराए। इसके बाद दवाओं व कई जांच के नाम पर 1.20 लाख रुपये और ले लिए। सेजल का पेट दर्द बढ़ता जा रहा था। बुधवार को उससे मिलने का प्रयास किया, तो डॉक्टर ने मना कर दिया। रात में बोले कि वह सो रही है और सुबह डिस्चार्ज कर देंगे।

डॉक्टर दंपती के खिलाफ हुआ मुकदमा
सुबह मिलने पहुंचे, तो मिलने नहीं दे रहे थे। जबरन अंदर घुसे, तो सेजल का शव पड़ा था। इससे भड़के परिजनों ने वहाँ पर हंगामा शुरू कर किया। इंस्पेक्टर बर्रा सूर्यबली पांडेय ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर डॉक्टर जेपी उत्तम और उनकी पत्नी डॉक्टर मंजू उत्तम पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

Read also: दीनदयाल उपाध्याय यूनिवर्सिटी में शुरू होंगे शुगरकेन के 3 नए कोर्स, मिली डेलनेट की मेंबरशिप

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *