उदयपुर : शख्‍स को 200 फीट तक घसीटते ले गए कार सवार, अस्‍पताल में मौत

0

 उदयपुर के व्‍यस्‍ततम इलाके में रोड रेज की वीभत्‍स घटना को अंजाम दिया गया है. प्राथमिक सूचनाओं के आधार पर बताया जा रहा है कि कार सवार युवकों ने भीख मांगने वाले शख्‍स को तकरीबन 200 फीट तक घसीटते हुए ले गए थे. घटना में शख्‍स की गर्दन और पसलियां टूट गईं. सिर और शरीर के अन्‍य हिस्‍सों में भी चोट आई थी ।

न्यूज जंगल क्राइम डेस्क : पर्यटकों के लिए मशहूर से दिल को झकझोर देने वाला वाकया सामने आया है । उदयपुर शहर के सबसे व्यस्ततम और ओल्ड सिटी के प्रमुख बाजार मालदास स्ट्रीट के समीप सड़क किनारे भीख मांग कर गुजर-बसर कर रहे थे एक युवक को कार से घसीटने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है और बताया जा रहा है कि कार सवार युवकों ने शख्‍स को तेज रफ्तार कार के साथ करीब 200 फीट तक घसीटा था और जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी । मृतक युवक की पहचान हेमराज के तौर पर करी गई है । और दिल दहला देने वाली यह घटना शनिवार रात की है ।

जानकारी के मुताबिक , एक कार तेज रफ्तार में आई और हेमराज को टक्कर मारते हुए करीब 200 फीट तक घसीटते हुए आयुर्वेद हॉस्पिटल तक ले गई थी । उसके बाद रोड पर गंभीर अवस्था में पड़े इस युवक को स्थानीय लोगों ने हॉस्पिटल पहुंचाया था जहां इलाज के दौरान हेमराज की मौत हो गई थी । पहले पुलिस इस घटना को अज्ञात वाहन से हुआ हादसा मानकर जांच कर रही थी, लेकिन इस बीच सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद कार सवार युवकों की अमानवीयता उजागर हो गई है । पुलिस ने मृतक की पहचान हेमराज के रूप में करी हे जो सीसारमा इलाके का निवासी था । और अब पुलिस कार नंबर की जानकारी जुटाकर युवकों की तलाश कर रही है । और बताया जा रहा है कि कार में चार युवक सवार थे ।

कार सवार युवकों ने हेमराज को बेहद निर्मम तरीके से काफी दूरी तक घसीटा था और जिससे उसकी गर्दन और पसलियां टूट गई थीं । और इसी के चलते उसकी मौत हो गई थी । यही नहीं हेमराज के सिर में और शरीर के अन्य हिस्सों में भी काफी चोट लगी है । और हेमराज के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है । और अनाथ हेमराज मालदास स्ट्रीट में भीख मांग कर अपना गुजारा चलाता था । और पुलिस ने परिवार में कोई न होने के चलते वैकुंठ धाम सेवा संस्थान से हेमराज का अंतिम संस्कार करवाया है ।

आप को बता दें कि राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के जहांगीरपुरी के कंझावला इलाके में कार सवार कुछ युवकों ने स्‍कूटी सवार युवती को काफी दूर तक घसीटते हुए ले गए थे । और इस अमानवीय घटना में युवती की मौत हो गई थी । और इस घटना के बाद पुलिस की गश्‍ती पर भी सवाल उठे थे । और अब इसी तरह की घटना

उदयपुर में सामने आई है । और शख्‍स को कार से तकरीबन 200 फीट तक घसीटा गया था लेकिन इस दौरान कार सवार युवकों को इसका पता तक न चल सका. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है । और कार सवार युवकों की तलाश करी जा रही है ।

यह भी पढ़े :- सुप्रीम कोर्ट ने मद्रास हाईकोर्ट के जज की नियुक्ति के खिलाफ दायर की गई याचिका को खारिज किया

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed