Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / खेल जगत / IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया के चनय के लिए आज हो सकती है बैठक, विराट की वापसी पर संदेह…

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया के चनय के लिए आज हो सकती है बैठक, विराट की वापसी पर संदेह…

विराट कोहली ने निजी कारणों का हवाला देते हुए शुरुआती दो टेस्ट से अपना नाम वापस ले लिया था। सीरीज के बाकी तीन टेस्ट के लिए भी टीम में उनकी वापसी को लेकर कुछ साफ नहीं है।

News jungal desk: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 2 फरवरी से शुरू होना है। आपको बता दें कि इससे पहले सीरीज के आखिरी तीन मुकाबलों के लिए भारतीय टीम का एलान हो सकता है। बताया जा रहा है कि भारतीय टीम का चनय करने के लिए चयनकर्ता आज बैठक कर सकते हैं। हैदराबाद टेस्ट 28 रन से हारकर भारत पहले ही सीरीज में 0-1 से पिछड़ गया है। इसलिए रोहित शर्मा की अगुवाई वाली घरेलू टीम पर वापसी करने का दबाव होगा।

भारत के लिए पहले टेस्ट की पहली पारी में लोकेश राहुल, यशस्वी जायसवाल और रवींद्र जडेजा ने अच्छी बल्लेबाजी की थी, लेकिन तीनों खिलाड़ी शतक से जरा जरा सा चूक गए थे। आपको बता दें कि इनमें से दो खिलाड़ी राहुल और जडेजा चोट के कारण दूसरे मुकाबले से बाहर हो चुके हैं। इस वजह से दूसरे मुकाबले के लिए सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार को टीम इंडिया में शामिल कर लिया गया है। दूसरा टेस्ट विशाखापत्तनम के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

क्या वापसी कर सकते हैं विराट कोहली
इसके साथ ही आखिरी तीन टेस्ट से पहले विराट कोहली की वापसी सबसे चर्चित विषयों में से एक बनी हुई है। इससे पहले, कोहली ने ‘व्यक्तिगत कारणों’ का हवाला देते हुए हैदराबाद और विशाखापत्तनम में पहले दो मैचों से अपना नाम वापस ले लिया था। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक बयान जारी कर कोहली से जुड़े घटनाक्रम को सामने रखा। इसके बाद उनकी जगह 30 साल के रजत पाटीदार को टीम में लिया गया, हालांकि उन्हें हैदराबाद टेस्ट में डेब्यू करने का मौका नहीं मिला। चयनकर्ताओं की बैठक के बाद पता चलेगा कि कोहली पांच मैचों की सीरीज के आखिरी तीन मैचों में खेलेंगे या नहीं।

Read also:  ‘कृष 4’ बनाने में आ रही हैं कई दिक्कतें, अभिनेता ऋतिक रोशन ने किया खुलासा, कही ये बातें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *