यूपी के रिटायर्ड दरोगा को युवक ने फावड़े से काटा,फिर थाने पहुंचा आरोपी

0

 वारदात के बाद अरोपी जरीफ अंसारी सीधे थाने पहुंचा और खुद को पुलिस के सामने सरेंडर करते हुए अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

News Jungal Desk :उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक शख्स ने पीएसी के रिटायर्ड दरोगा की फावड़े से ताबड़तोड़ वार करके हत्या का प्रयास किया है । और गंभीर रूप से घायल दरोगा को दिल्ली के लिए रेफर किया गया है। और बताया गया है कि वारदात के बाद आरोपी फावड़ा लेकर सीधे थाने पहुंच गया था । पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। और घटना दुकान में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

फावड़ा लेकर पहुंचा था आरोपी

जानकारी के मुताबिक, घटना मुजफ्फरनगर के थाना सिखेड़ा के गांव सिखेड़ा का है। और यहां पीएसी से सेवानिवृत्त दरोगा गरीबदास परिवार के साथ रहते हैं। और गुरुवार को वे गांव में स्थित एक फसलों की दवाओं की दुकानों पर बैठे थे। और तभी गांव का ही रहने वाला जरीफ अंसारी फावड़ा लेकर वहां पहुंचा और बातों में लगे गरीबदास पर ताबड़तोड़ वार कर दिया।

मेरठ से दिल्ली रेफर किया घायल

जरीफ अंसारी ने रिटायर्ड दरोगा गरीबदास पर 16 सेकेंड में 9 बार वार किया था । बताया गया है कि इससे गरीबदास के सिर और गर्दन में गंभीर चोटें आई हैं। परिवार वालों ने उन्हें तत्काल मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां से डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली के लिए रेफर कर दिया है। रिटायर्ड दरोगा की हालत गंभीर बताई गई है।

वारदात के बाद थाने पहुंचा आरोपी

उधर वारदात के बाद अरोपी जरीफ अंसारी सीधे थाने पहुंचा और खुद को पुलिस के सामने सरेंडर करते हुए अपना जुर्म कुबूल कर लिया। पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मुजफ्फरनगर के एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि पूछताछ में अवैध संबंधों को लेकर बात सामने आई है। मामले में अन्य आरोपियों की संलिप्तता भी बताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की तह तक जांच करने में जुटी है।

यह भी पढ़े :- 20 मई को होने वाले समारोह में कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के अलावा 18 मंत्रियों के शपथ लेने की संभावना

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed