अभिनेत्री अकांक्षा दुबे के मौत का रहस्य लगातार उलझते जा रहे है,मौत के पहले अकांक्षा दुबे ने की थी ब्रेकअप पार्टी

0

अकांक्षा दुबे के वकील शशांक शेखर त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस ने उन्हें जानकारी दी कि आकांक्षा आत्महत्या करने के एक दिन पहले एक पब में गई थीं. वो अपने तीन दोस्तों के साथ यहां आई थीं. आकांक्षा ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी मनाई, जिसमें उन्होंने ग्यारह हजार रुपये का बिल भरा है. इस पब से बाहर आते वक्त का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है जिसमें अकांक्षा दुबे बाहर निकलते हुए दिख रही हैं

News Jungal desk : भोजपुरी अभिनेत्री अकांक्षा दुबे के मौत का रहस्य लगातार उलझता जा रहा है । और पुलिस ने इस मामले में स्पष्ट किया है कि अकांक्षा दुबे ने आत्महत्या करी थी। इस मामले में ताजा विवाद पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से सामने आया है । जिसमें अकांक्षा के वकील ने पुलिस पर कई आरोप लगाए थे वहीं, एक और कड़ी सामने आई है जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि अकांक्षा ने मौत के पहले ब्रेकअप पार्टी भी कि थी ।

अकांक्षा दुबे के वकील शशांक शेखर त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस ने उन्हें जानकारी दिया कि आकांक्षा आत्महत्या करने के एक दिन पहले एक पब में गई थीं। और वो अपने तीन दोस्तों के साथ यहां आई थीं. आकांक्षा ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी मनाई और जिसमें उन्होंने ग्यारह हजार रुपये का बिल भरा है । इस पब से बाहर आते वक्त का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है जिसमें अकांक्षा दुबे बाहर निकलते हुए दिख रही हैं. लेकिन, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में जो बात सामने आई है वो यह कि उनके पेट में भोजन नही मिला है ।

अकांक्षा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट उनके ब्रेकअप पार्टी पर भी सवाल खड़े कर रही है । और इस ब्रेकअप पार्टी में उन्होंने खुद कुछ न खाया है और ना ही किसी प्रकार का नशा किया है । और  आकांक्षा की सांस की नली के साथ उनके पेट में भी कुछ नहीं मिला है । जबकि, 20 एमएल का एक भूरा सामग्री दिख रहा है जो मौत का कारण हो सकता है ।

बता दें कि भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने बीते 26 मार्च को वाराणसी में सारनाथ स्थित एक होटल में आत्महत्या कर लिया था । . पुलिस इस संबंध में धारा-306 के तहत मुकदमा दर्ज कर समर सिंह व उसके भाई संजय सिंह की तलाश कर रही है. लेकिन, मामले के 10 दिन बीत जाने के बावजूद अभी तक समर और उसका भाई पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. अब पुलिस ने समर सिंह के गिरफ्तारी के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया है ।

Read also : Money Laundering Case : दिल्ली हाईकोर्ट में जमानत याचिका हुई खारिज,सत्येंद्र जैन को लगा बड़ा झटका

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *