फर्जी तरीके से पति की संपत्ति पर किया कब्जा, न्याय की गुहार लगाती दूसरी पत्नी को अधिकारियों ने किया अनसुना…

0

प्रमोद सिंह की पहली पत्नी कांति ने जब बच्चों को जहर दिया तो वसीयत के अनुसार अपनी पहली पत्नी को छोड़ दिया व सरला देवी से शादी कर ली। जब प्रमोद सिंह के देहांत के बाद सरला देवी ने अपना हक मांगना शुरू किया तो अधिकारियों द्वारा एक तरफा फैसला उनकी पहली पत्नी को दे दिया गया

News jungal desk: कानपुर देहात के रनिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव फतेहपुर रोशनाई के प्रमोद सिंह की शादी सन 1993 में सरला देवी के साथ हुई थी सरला देवी के दो बेटियां हैं जिनमे पहली बेटी शिवांगी व दूसरी बेटी सोनम सिंह है । कांति जिसके तीन बच्चे हैं जिनमें कांति ने दो बच्चों को जहर देकर मार दिया कांति की शादी प्रमोद सिंह हुई थी। प्रमोद सिंह की पहली पत्नी कांति ने जब बच्चों को जहर दिया तो वसीयत के अनुसार अपनी पहली पत्नी को छोड़ दिया व सरला देवी से शादी कर ली। जब कांति देवी ने देखा तो उसने फर्जी तरीके से बैंक से 9 लाख पचास हज़ार रूपये बैंक के कर्मचारियों के साथ मिलकर फर्जी तरीके से कुछ रुपए का प्रलोभन देकर बैंक से पैसे निकाल लिए जिसमें रणधीर सिंह व उनकी पत्नी अलका सिंह शामिल है व पहली पत्नी द्वारा 3 बीघा खेत भी फर्जी तरीके से बेच दिया गया।

जबकि दूसरी पत्नी की कोर्ट से शादी हुई थी जब प्रमोद सिंह के देहांत के बाद सरला देवी ने अपना हक मांगना शुरू किया तो अधिकारियों द्वारा एक तरफा फैसला उनकी पहली पत्नी को दे दिया गया अब वो दूसरी पत्नी अधिकारियों के लगातार डीएम एसपी व अन्य अधिकारियों के लगातार चक्कर काट रही है लेकिन उस विधवा औरत को लगभग 4 साल से अधिकारी इधर से उधर चलाते नजर आ रहे हैं दूसरी पत्नी के रिश्तेदार लगातार अधिकारियों से गुहार लगा रहे हैं कि उनकी बेटी को न्याय दिया जाए अगर न्याय नहीं दिया जाता है तो अधिकारियों द्वारा यह फरमान भी जारी कर दिया जाए कि जहर खाकर अपनी जान दे दें अगर न्याय नहीं मिलता है इस परिवार को तो उन्होंने कहा है कि हम जहर खाकर अपनी जान दे देंगे पुलिस अधीक्षक से उन्होंने न्याय की गुहार लगाई है।

Read also: ड्यूटी पर तैनात जवान की गोली लगने से हुई मौत, जांच में जुटी सेना व पुलिस…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed