Amroha: पशुओं का चारा लेने जंगल गई थी किशोरी, शाम को पेड़ से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस…

किशोरी की मौत के बाद परिजन उसके अंतिम संस्कार की तैयारी में थे। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव का पोस्टमार्टम करवाया है। ग्रामीणों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। 

News jungal desk: सैदनगली क्षेत्र के कीकर वन में किशोरी का शव पेड़ पर दुपट्टे के सहारे लटका हुआ मिला। जिसके बाद पुलिस ने मौत का कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस कानूनी कार्रवाई की तैयारी कर रही है। सैदनगली थाना क्षेत्र के गांव फत्तेहपुर खादर में बृहस्पतिवार की शाम गांव निवासी कुंवरपाल सिंह की 16 वर्षीय बेटी किरन जंगल में पशुओं के लिए चारा लेने के लिए गई थी।

वह शाम तक नहीं लौटी। तलाश की गई तो गांव से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर कीकर के जंगल में पेड़ से दुपट्टे के सहारे किशोरी का शव फंदे से लटका हुआ मिला। सूचना मिलते ही ग्रामीणों और परिजनों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। पहले शव का बिना किसी कानूनी कार्रवाई के ही अंतिम संस्कार करने की तैयारी की जाने लगी थी।

बाद में सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौत का कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका 4 बहन भाइयों में दूसरे नंबर की थी। ग्रामीण हत्या की भी आशंका जता रहे हैं।

Read also: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कॉफी विद करण में कही थी ये बातें, सामने आया पुराना वीडियो, जानिए पूरी बात…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *