दूल्‍हे के मांग भरते ही व‍िधवा हो गई दुल्‍हन,जानें एक नवव‍िवाह‍िता की दर्द भरी कहानी

0

News Jungal Desk : ब‍िहार के भागलपुर में शादी के अवसर पर जहां लोग रात में खुशी का महौल चल रहा था । वहीं सुबह होते ही शादी का माहौल गम में बदल गया . जब दूल्हे की तबीयत बिगड़ी और अस्पताल पहुंचते-पहुंचते दूल्हे की मौत हो गई, जिसके बाद से दोनों परिवारों में मातम छा गया। सुबह जहां लड़की के पिता अपनी बेटी को डोली में विदा करते, वहीं शादी के कुछ पल बाद ही दूल्हे की मौत से लड़की और परिजनों का रो रो कर हाल बुरा हो गया ।

लड़की के पिता ने थाने में मामला दर्ज कराया है .दरअसल छोटी खंजरपुर के रहने वाले मुकुंद मोहन झा के इंजीनियर पुत्र विनीत प्रकाश की शादी झारखंड Jharkhandके चाईबासा के रहने वाले जन्मजय झा की पुत्री आयुषी कुमारी के साथ ठीक होनी थी और गुरुवार रात धूमधाम के साथ मोजाहिदपुर स्थित शीतला स्थान चौक स्थित एक विवाह भवन में दोनों का विवाह संपन्न हुआ था।दूल्हा और दुल्हन एक साथ रूम में बैठे हुए थे कि अचानक दूल्हे की तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद लड़की वाले दूल्हा को लेकर जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

दूल्हा पक्ष के लोगों ने शव को लेकर अपने घर चले गए. वहीं दुल्हन के पिता का कहना है कि उन लोगों को शक है कि लड़का को पहले से किसी तरह की बीमारी होगी और धोखे से यह शादी की गई है, जिसको लेकर दुल्हन के पिता के द्वारा मोजाहिदपुर थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

वहीं दूल्हे के पिता का कहना है कि लड़का स्वस्थ था और दिल्ली में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था, लेकिन क्या हुआ है उन्हें भी पता नहीं चल पा रहा है. वहीं घटना के बाद ट्रेनी एएसपी अपराजित लोहान दूल्हे को शव को अपने कब्जे में कर लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.घटना की पूरी छानबीन पुलिस के द्वारा की जा रही है. एक तरफ दुल्हन जहां शादी को लेकर कई सपने सजाए बैठी थी. वही दूसरे ही पल सपनों का महल पल में ही टूट गया.

यह भी पढे : भाजपा मंत्री नंद गोपाल नंदी को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी,जांच में जुटी पुलिस

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed