NCP की कोर कमेटी ने नामंजूर किया शरद पवार का इस्तीफा, अब सबकी नजर पवार के फैसले पर

0

एनसीपी की कोर कमेटी ने शरद पवार का इस्तीफा नामंजूर कर दिया. मुंबई में हुई पार्टी की अहम बैठक के दौरान उनके समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की और पवार से इस्तीफा वापस लेने का आग्रह किया. बैठक में पवार से इस्तीफा वापस लेने का प्रस्ताव प्रफुल्ल पटेल ने पेश किया.

News Jungal Polit Desk : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) की कोर कमेटी ने एक बैठक कर शरद पवार Sharad Pawar का इस्तीफा नामंजूर कर दिया गया है. पार्टी लगातार पवार से अपना इस्तीफा वापस लेने की मांग कर रही थी. अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या पवार कमेटी के फैसले पर अमल करते हैं या इसे खुद नामंजूर कर देंगे . एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल ने पवार के इस्तीफे को नामंजूर करने वाला प्रस्ताव को बैठक में रखा जिसे एकसुर में सभी सदस्यों ने नामंजूर कर दिया ।

किया गया था कमेटी का गठन
इससे पहले पार्टी के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष का नाम तय करने के लिए शरद पवार ने 18 सदस्यीय समिति का गठन किया था जिसमें प्रफुल्ल पटेल, सुनील तटकरे, पीसी चाको, नरहरि जिरवाल, अजीत पवार, सुप्रिया सुले, जयंत पाटिल, छगन भुजबल, दिलीप वलसे-पाटिल, अनिल देशमुख, राजेश टोपे, जितेंद्र आव्हाड, हसन मुश्रीफ, धनंजय मुंडे, जयदेव गायकवाड़ और पार्टी के अन्य नेता शामिल रहे हैं।

यह भी पढे : भाजपा मंत्री नंद गोपाल नंदी को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी,जांच में जुटी पुलिस

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed