SRH vs LSG: IPL Playoff की रेस में बने रहने के लिए दोनों टीमों के लिए जीत जरूरी

0

एक ओर आईपीएल अंक तालिका में 5वें पायदान पर मौजूद लखनऊ की निगाहें प्लेऑफ में जगह पक्की करने पर होगी। वहीं दूसरी ओर इस सीजन खराब परफॉर्मेंस से जूझ रही ऑरेंज आर्मी की कोशिश होगी की दो प्वाइंट हासिल करते हुए प्लेऑफ में पहुंचने की आस को किसी तरह जिंदा रखा जाए।

News Jungal Desk: आईपीएल 2023 का 58वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आज खेला जाएगा। यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में शनिवार दोपहर को खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 3:30 बजे से शुरू होगा।

आईपीएल अंक तालिका में 5वें पायदान पर मौजूद लखनऊ की निगाहें प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने पर होगी। वहीं, दूसरी ओर इस सीजन खराब परफॉर्मेंस से जूझ रही ‘ऑरेंज आर्मी‘ की कोशिश होगी की 2 प्वाइंट्स हासिल करते हुए प्लेऑफ में पहुंचने की आस को जिंदा रखा जाए। बता दें कि फिलहाल लखनऊ टीम 11 अंकों के साथ 5वें नंबर पर मौजूद हैं। जबकि हैदराबाद 8 प्वाइंट के साथ 9वें नंबर पर कायम है।

एक तरफ जहां लखनऊ जाएंटस के पास तीन शानदार स्पिनर्स यानी अमित मिश्रा, रवि बिश्नोई और खुद कप्तान क्रुणाल पांड्या मौजूद हैं। वहीं, हैदराबाद टीम के अपने तीन विदेशी बल्लेबाज एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन और ग्लेन फिलिप्स शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। वहीं, अभिषेक शर्मा भी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। यह मुकाबला राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा, जहां स्पिनर्स को काफी मदद मिलने की उम्मीद है। मेजबान टीम की सबसे बड़ी समस्या है कि वाशिंगटन सुंदर चोट की वजह से टीम से बाहर हो चुके हैं।

लखनऊ के नियमित कप्तान केएल राहुल के चोटिल होने की वजह से टीम की बल्लेबाजी क्रम थोड़ी बिखरी हुई नजर आ रही है। हालांकि क्वांटन डिकॉक के टीम में शामिल होने से लखनऊ की बल्लेबाजी क्रम थोड़ी मजबूत तो दिख रही है लेकिन केएल राहुल के चोटिल होने से टीम का प्रदर्शन उनकी गैरमौजूदगी में काफी फीका रहा है।

हैदराबाद ने खेले अपने पिछले मैच में राजस्थान को 4 विकेटों से मात दी थी। वहीं, लखनऊ को पिछले मैच में गुजरात के हाथों 56 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

Read also: अयोध्या और गाजियाबाद में मेयर पद पर बीजेपी की जीत, 14 सीटों पर बढ़त जारी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *