चुनाव से पहले सपा को लगा बडा झटका, राज्य मंत्री हेमराज वर्मा ने थामा BJP दामन

News Jungal Desk :– उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के पहले चरण के मतदान से एक दिन पहले समाजवादी पार्टी (SP) को एक बार फिर से झटका लगा है। समाजवादी पार्टी (SP) की सरकार में रहे सपा के वरिष्ठ नेता पूर्व राज्यमंत्री हेमराज वर्मा ने बुधवार को भाजपा का दामन थाम लिया है। राजधानी स्थित भाजपा कार्यालय में बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी (BJP state president Bhupendra Chowdhary) ने पूर्व मंत्री हेमराज वर्मा, उन्नाव के गंज मुरादाबाद की ब्लॉक प्रमुख संध्या पटेल, महिला सभा की प्रदेश उपाध्यक्ष शीला सिंह (State Vice President Sheela Singh) को भाजपा की सदस्यता दिलाई। इसके अलावा 72 बीडीसी और 60 ग्राम प्रधानों ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। साथ ही बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी (Bhupendra Chowdhary) ने मेरठ से बसपा के मंडल को आर्डिनेटर गोविंद भाटी को पटका पहनाकर बीजेपी (BJP) की सदस्यता दिलाई। 

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी (State President Bhupendra Chaudhary) ने भाजपा में शामिल हुए लोगों का पटका पहनकर स्वागत किया। कहा कि आज बड़ा गौरव का दिन है। आज हमारे परिवार और हमारे संगठन का विस्तार हो रहा है। राजनीतिक व सामाजिक क्षेत्रों में काम करने वाले लोग आज नरेन्द्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की कार्य पद्धति से प्रभावित होकर अन्य दलों को छोड़कर बीजेपी (B J P ) में शामिल हो रहे हैं। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री संजय राय (Sanjay Rai) और अन्य नेता मौजूद थे।

बता दें कि पूर्व मंत्री हेमराज वर्मा (Former minister Hemraj Verma) ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत पीलीभीत के मरौरी विकास खंड के ग्राम टाह पौटा के प्रधान पद का चुनाव जीतकर की थी। हेमराज वर्मा (Hemraj Verma) समाजवादी पार्टी से पहले बहुजन समाज पार्टी में शामिल हुए थे। जिसके बाद 2012 विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया। वहीं बरखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से वह विधायक चुने गए और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सरकार में वह राज्य मंत्री भी बने थे।

Read also : KKBKKJ Box Office Collection Day 12: बॉक्स ऑफिस पर थम गई ‘सलमान’ की रफ्तार…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *