Virat Kohli से तकरार पर Sourav Ganguly ने दिया जैसे को तैसा सरीखा जवाब

0

विराट कोहली और सौरव गांगुली के बीच विवाद की स्थिति बढ़ती ही जा रही है। आरसीबी के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली ने इंस्‍टाग्राम पर सौरव गांगुली को अनफॉलो कर दिया था। अब पूर्व BCCI अध्‍यक्ष ने इसका तगड़ा जवाब दिया है।

News Jungal Desk: भारतीय टीम के दो पूर्व दिग्‍गज कप्‍तान सौरव गांगुली और विराट कोहली के बीच विवाद की स्थिति लगातार बढ़ती जा रही है। पिछले सप्‍ताह चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम पर मैच के दौरान दोनों के बीच तकरार की स्थिति देखने को मिली थी।

कुछ वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें विराट कोहली डगआउट में बैठकर सौरव गांगुली को घूर रहे थे। इसके बाद एक और वीडियो सामने आया, जिसमें दिखा कि गांगुली ने लाइन तोड़ दी और कोहली को नजरअंदाज करते हुए दूसरे खिलाड़ी से हाथ मिलाया।

विराट कोहली ने आग में घी डालने का काम किया और कल यानी सोमवार को सौरव गांगुली को इंस्‍टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। इस विवाद को शायद गांगुली भी नहीं दबाना चाहते हैं और उन्‍होंने जैसे को तैसा की कहावत पर अमल करते हुए कोहली को इंस्‍टाग्राम पर तुरंत ही अनफॉलो कर दिया है।

गांगुली ने इससे पुष्टि कर दी है कि उनके और कोहली के बीच किसी भी प्रकार की बातचीत नहीं है। विराट कोहली और सौरव गांगुली के बीच विवादों की शुरुआत भारतीय टीम की कप्‍तानी को लेकर हुई थी। कोहली ने कहा था कि वो टी20 वर्ल्‍ड कप के बाद ही टी20 प्रारूप की कप्‍तानी छोड़ देंगे। हालांकि, उन्‍होंने स्‍पष्‍ट किया था कि वनडे और टेस्‍ट टीम की कप्‍तानी करना जारी रखेंगे।

चयनकर्ताओं का मानना था कि सीमित ओवर क्रिकेट में एक ही कप्‍तान होना चाहिए और इसके बाद कोहली को वनडे कप्‍तानी से भी हटा दिया गया। चीजें बिगड़ी तब गांगुली ने दावा किया कि उन्‍होंने निजी तौर पर चयनकर्ताओं से कोहली से टी20 इंटरनेशनल कप्‍तानी नहीं छोड़ने का आग्र‍ह किया था।

कोहली ने बाद में बताया कि उन्‍हें कप्‍तानी से हटाने की जानकारी तक नहीं दी गई थी। दक्षिण अफ्रीका के हाथों टेस्‍ट सीरीज 1-2 से गंवाने के बाद कोहली ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से कप्‍तानी छोड़ दी थी।

Read also: देश में खुला पहला Apple स्टोर, उद्घाटन के लिए स्वयं पधारे CEO टिम कुक

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed