Raashii Khanna: योद्धा में सिद्धार्थ के साथ काम करने से बेहद खुश हैं राशि, साझा किया अनुभव, कही ये बातें…

0

राशि खन्ना से एक फैन ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करने के उनके अनुभव के बारे में सवाल किया। इसका जवाब देते हुए अभिनेत्री ने कहा कि , ‘सिड के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था।

News jungal desk: बॉलीवुड अभिनेत्री राशि खन्ना इन दिनों अपनी आगामी थ्रिलर फिल्म योद्धा को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। राशि खन्ना योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पटानी के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। आपको बता दें कि सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने अपने स्टार कलाकारों के साथ काफी उत्साह पैदा किया है। हाल ही में राशि खन्ना ने एक इंस्टाग्राम सवाल सेशन में सिद्धार्थ के साथ अपने सहयोग के बारे में जानकारी साझा की और उनके साथ काम करने के अनुभव को भी साझा किया। 

राशि खन्ना से एक फैन ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करने के उनके अनुभव के बारे में सवाल किया। इसका जवाब देते हुए अभिनेत्री ने कहा कि , ‘सिड के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। वह बहुत अनुशासित हैं और इसके साथ ही उन्होंने योद्धा के लिए सब कुछ दे दिया है। मैं वास्तव में उनके एक्शन और बाकी सभी चीजों के लिए योद्धा का इंतजार कर रही हूं।’ 

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि , ‘वह न केवल एक अभिनेता के रूप में बल्कि एक इंसान के रूप में भी एक अद्भुत व्यक्ति हैं, मैंने उन्हें जाना और वह बहुत आध्यात्मिक और बहुत सुलझे हुए व्यक्ति हैं।

Read also: रणदीप की ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ देगी शहीदों को श्रद्धांजलि ,जानिए किस दिन होगी रिलीज होगी फिल्म…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *