Pushpa 2 Teaser Review in Hindi: इंतजार खत्म, ‘पुष्पा 2’ का टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, धमाकेदार है अल्लू अर्जुन की एंट्री

0

Pushpa 2 Teaser Review in Hindi साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा को रिलीज हुए डेढ़ साल बीत चुके हैं। पहले पार्ट के के बाद Allu Arjun दूसरे पार्ट को लेकर भी फैंस के सामने हाजिर होने वाले हैं। Pushpa 2 Teaser जारी कर दिया गया है।

 Pushpa 2 Teaser Review in Hindi: अल्लू अर्जुन की अपकमिंग पैन इंडिया फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa: The Rise) ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया था। फिल्म को हर भाषा में दर्शकों ने पसंद किया।Pushpa 2 का Teaser देखने के लिये यहाँ click करे |

पहले पार्ट के success बाद ‘पुष्पा’ की टीम नेक्स्ट पार्ट को भी लेकर जल्द ही दर्शकों के सामने हाजिर होने वाली है। 08 अप्रैल को अल्लू अर्जुन का जन्मदिन है, और इससे एक दिन पहले मेकर्स ने ‘पुष्पा: द रूल’ का टीजर जारी कर दिया है।

PUSHPA 2 TEASER

‘पुष्पा’ के बाद ‘पुष्पा 2’ का धमाका

दिसंबर 2021 में रिलीज हुई ‘पुष्पा’ Pan Indian ऑडियंस के साथ ही पुरे भारत में भी काफी सराहा गया था। सुकुमार के direction में बनी इस फिल्म में अल्लू अर्जुन एक ऐसे किरदार में नजर आए थे, जो निर्भीक है। वह लाल चंदन की तस्करी करते है, और इसी के जरिये वह धीरे-धीरे बुलन्दियो को छूता है।

इसी फिल्म के last में यह बताया गया कि ‘पुष्पा’ की कहानी यहीं समाप्त नहीं होती। जहां पहला पार्ट Pushpa के rise को बताता है, वहीं दूसरी पार्ट में उसके Rule करने की कहानी दिखाई जाएगी। सोशल मीडिया पर ‘पुष्पा 2’ को लेकर काफी टाइम से क्रेज था।

जारी हुआ ‘पुष्पा: द राइज’ का टीजर

मेकर्स ने भी फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए आखिरकार टीजर जारी कर दिया है। 20 सेकेंड के इस वीडियो में दिखाया गया है कि पुष्पा को जेल हुयी और वह जेल से फरार हो गया, लेकिन वह कहां है, इस बारे में किसी को कुछ नहीं पता। ‘पुष्पा 2’ अल्लू अर्जुन की नेक्स्ट पैन इंडिया फिल्म होगी।

PUSHPA THE RULE

फिल्म के पहले पार्ट यानी कि ‘पुष्पा: द राइज’ ने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना को लिया गया था। इस पार्ट में भी अल्लू अर्जुन का साथ वही देंगी |

फिल्म में बॉलीवुड एक्टर की एंट्री!

वहीं, ऐसी भी चर्चा है कि इस बार अजय देवगन या तीन खान (सलमान, शाह रुख और आमिर) में से एक कोई एक इस पैन इंडिया फिल्म का हिस्सा होगा।

फ़िल्मों से जुडी जानकारी के लिए News Jungal से जुड़े रहें |

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed