मुस्लिम युवती ने हिंदू लड़के से रचाई शादी, बोली- प्रेम का कोई मजहब नहीं

0

फफूंद थाना क्षेत्र में प्यार करने वाले दो अलग-अलग धर्म के लोगों की शादी हिंदू रीति रिवाज से मंदिर में हुई। दरअसल, मुस्लिम युवती ने हिंदू लड़के को अपना जीवन साथी चुना।

News jungal desk : कहते हैं मोहब्बत का कोई मजहब नहीं होता। और इसके खातिर लोग मजहब की दीवारें तोड़ अपने प्यार को पाने की हर कोशिश करते है। कुछ ऐसा ही मामला फफूंद क्षेत्र के गांव भर्रापुर में देखने को मिला है । जहां एक मुस्लिम युवती ने हिंदू लड़के से शादी कर लिया है । यह विवाह चर्चा का विषय बना हुआ है।

नवदंपती को भाजपा विधायक गुड़िया कठेरिया व अन्य ने आर्शीवाद दिया है । और सदर विधायक गुड़िया कठेरिया का गांव भर्रापुर है। और गांव के बहार मंदिर में मुस्लिम युवती व हिंदू युवक ने शादी करी है । हिंदू रीति रिवाज के साथ एक दूसरे को अपना जीवन साथी बनाया। और इस शादी को देखने के लिए लोगों की भीड़ रही। सात फेरों के बाद प्रेमी युगल को आशीर्वाद दिया गया

अछल्दा निवासी युवक की मोबाइल फोन की दुकान है। और पास में एक प्राइवेट अस्पताल में नर्स की नौकरी युवती करती है। और दोनों की मुलाकात प्रेम में बदल गई थी । इसके बाद दोनों ने शादी करने का मन बना लिया था लेकिन दोनों का मत आड़े आने लगा। युवती के स्वजन इस शादी के लिए राजी नहीं थे । लेकिन मजहब की दीवार तोड़ युवती ने शादी रचा लिया ।

Read also : राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म, जानिए क्या कहते हैं लीगल एक्सपर्ट

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed