‘सास’ ने गोलगप्पे खाने से किया इनकार तो महिलाओं ने पीट-पीटकर ले ली जान

इस मामले में बहू ने चार आरोपी महिलाओं के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है. बहू की शिकायत पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर चारों महिलाओं को हिरासत में लिया है। बहू का आरोप है कि उनकी सास दरवाजे के पास खड़ी थी। उनके पड़ोस में रहने वाली महिला शीतल हाथ में गोलगप्पे लेकर जा रही थी। शीतल ने गोलगप्पे खाने को बोला तो शकुंतला ने मना कर दिया। यह बात शीतल को बुरी तरह चुभ गई और दोनों के बीच बहस हो गई. इस दौरान शीतल की मां और दो भाभियां भी आ गईं. चारों ने मिलकर शकुंतला को पीटना शुरू कर दिया।

दिल्ली के शाहदरा जिले के जीटीबी एंक्लेव इलाके से अजीबोगरीब घटना सामने आई है. दरअसल, एक बुजुर्ग महिला को गोलगप्पे न खाने पर धक्का दे दिया गया, जिससे उनकी मौत हो गई. महिला ने जब गोलगप्पे खाने से इनकार कर दिया तो उऩकी पड़ोसी महिलाओं के साथ कहासुनी हो गई. इस दौरान उन्होंने बुजुर्ग महिला को धक्का दे दिया. महिला सिर के बल गिरीं और गंभीर रूप से घायल हो गईं. महिला की बहू उन्हें अस्पताल ले कर गई, जहां शकुंतला देवी (68) की मौत हो गई।

गोल गप्पे खाने से मना किया तो हो गई हाथापाई

बहू का आरोप है कि उनकी सास दरवाजे के पास खड़ी थीं. पड़ोस में रहने वाली महिला शीतल हाथ में गोलगप्पे लेकर जा रही थी. शीतल ने गोलगप्पे खाने को बोला तो शकुंतला ने मना कर दिया. यह बात शीतल को बुरी तरह चुभ गई और दोनों के बीच बहस शुरू हो गई. इस दौरान शीतल की मां और दो भाभियां भी आ गईं. चारों ने ही शकुंतला को पीटना शुरू कर दिया. वह गिर गई, जिससे उनके सिर पर गंभीर चोट आई और अस्पताल पहुंचने के बाद उनकी मौत हो गई. बहू ने बताया कि शकुंतला दिल की मरीज भी थीं.

यह भी पढ़े : अमृतपाल सिंह आज करेगा सरेंडर या फिर देगा चकमा?अफसरों की छुट्टी कैंसल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *