जिसका रेप किया, उसी से की शादी,4 घंटे के लिए पेरोल पर आया दूल्हा, शादी करके फिर जेल गया

0

थावे दुर्गा मंदिर में हुई इस अनोखी शादी में लड़का और लड़की पक्ष के अलावा पुलिस कर्मी भी शामिल हुए. थे. शादी के बाद थावे वाली के दरबार में पति-पत्नी के रूप में दोनों प्रेमी युगल ने दाम्पत्य जीवन का आशीर्वाद लिया

  News jungal desk : गोपालगंज से एक अनोखी शादी का मामला सामने आया है । यहां पर एक लड़का जेल से चार घंटे के लिए छूटकर पेरोल पर आता है । थावे दुर्गा मंदिर में अपनी मंगेतर से शादी करता है और फिर से जेल पहुंच जाता है ।

दरअसल, पश्चिम चंपारण के बगहा थाना क्षेत्र के मच्छरगांवा गांव निवासी राहुल कुमार हाजीपुर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करता था । लखनऊ में एक सत्संग में परिवार के साथ राहुल गया हुआ था । जहां पर यूपी के कप्तानगंज की 21 वर्षीय काजल प्रजापति से उसकी मुलाकात हो गई थी । जनवरी माह में मुलाकात हुई और एक दूसरे के करीब आ गए है । सत्संग में हुई मुलाकात प्यार में बदल गया ।

फिर लड़का और लड़की दोनों ने गोपालगंज के थावे दुर्गा मंदिर में आकर चोरी छिपे शादी रचा लिया और  पति-पत्नी के रूप में दोनों रहने लगे थे । लेकिन अचानक 5 मार्च को लड़की की तबीयत खराब हो गई थी उसे सदर अस्पताल में प्रेमी राहुल कुमार ने भर्ती कराया और   जहां पुलिस पहुंच गई और लड़की की शिकायत दर्ज कर राहुल कुमार को रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया गया ।

दोनों के परिवार को इसकी जानकारी हुई है । फिर लड़का-लड़की के साथ दोनों का परिवार शादी के लिए राजी हुआ है । गोपालगंज के सीजेएम कोर्ट में परिवार की ओर से अर्जी दी गई है । कोर्ट ने दोनों को बालिग पाते हुए शादी की इजाजत दे दी है । इसके लिए, लड़के को दूल्हा बनने के लिए चार घंटे का पेरोल मिली है । लड़का और लड़की के परिजनों का कहना है कि अब जल्द से जल्द अपने वकील के माध्यम से कोर्ट में शादी का सर्टिफिकेट लगाकर बेटे राहुल कुमार को रिहा कराने की अपील करेंगे । और ताकि दोनों दांपत्य जीवन में रह सके । थावे दुर्गा मंदिर में हुए इस अनोखी शादी की खूब चर्चा हो रही है ।

थावे दुर्गा मंदिर में हुई इस अनोखी शादी में लड़का और लड़की पक्ष के अलावा पुलिस कर्मी भी शामिल हुए थे । शादी के बाद थावे वाली के दरबार में पति-पत्नी के रूप में दोनों प्रेमी युगल ने दाम्पत्य जीवन का आशीर्वाद भी लिया ।

Read also : राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म, जानिए क्या कहते हैं लीगल एक्सपर्ट

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *