ममता बनर्जी का दिखा अनोखा अंदाज, अपने पप्पी के साथ किया वर्कआउट

 पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो (Video) में वह अपने पालतू पप्पी के साथ वर्कआउट करती हुई दिख रही हैं

News Jungal Desk : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। और उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । दरअसल ममता बनर्जी ने अपने वर्कआउट का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है । और इस वीडियो में उनका एक अलग अंदाज देखने को मिला है । और वीडियो में पश्चिम बंगाल की CM ने हमेशा की तरह साड़ी पहन रखी है। और साथ ही उनके हाथ में उनका पालतू पप्पी भी है । वीडियो में वह ट्रेडमिल पर वर्कआउट करती देखी जा सकती हैं ।

इस वीडियो को अभी तक 30 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है । मालूम हो कि ममता बनर्जी अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच अपने वर्कआउट के अनुरूप और रोजाना ट्रेडमिल पर चलने के लिए जानी जाती हैं । 68 वर्षीय ममता बनर्जी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कुछ दिन, आपको कुछ अतिरिक्त प्रेरणा की आवश्यकता होती है ।

मनीकंट्रोल के अनुसार ममता बनर्जी ने बोला था कि वह चुनाव के दौरान रोजाना औसतन 20 किमी चलती हैं । साल 2006 में जब किसानों के लिए भूख हड़ताल के बाद उनका स्वास्थ्य खराब हो गया था, तब डॉक्टरों ने उन्हें रोजाना चलने की सलाह दिया था . इसके बाद वह साल 2006 से ट्रेडमिल पर नियमित वर्कआउट करती हैं. नेटवर्क18 से साल 2019 में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘मैंने 26 दिनों तक पानी नहीं पिया था. इसके बाद मेरी तबीयत खराब हो गई. मेरी किडनी खराब होने वाली थी. मैंने तीन महीने तक सिर्फ पानी पिया. और उसके बाद मेरे डॉक्टर ने मुझे नियमित रूप से चलने की सलाह दी ।

मनीकंट्रोल के अनुसार ममता बनर्जी ने कहा था कि वह चुनाव के दौरान रोजाना औसतन 20 किमी चलती हैं. साल 2006 में जब किसानों के लिए भूख हड़ताल के बाद उनका स्वास्थ्य खराब हो गया था, और तब डॉक्टरों ने उन्हें रोजाना चलने की सलाह दी थी. इसके बाद वह साल 2006 से ट्रेडमिल पर नियमित वर्कआउट करती हैं. नेटवर्क18 से साल 2019 में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बोला था, ‘मैंने 26 दिनों तक पानी नहीं पिया था. इसके बाद मेरी तबीयत खराब हो गई. मेरी किडनी खराब होने वाली थी. मैंने तीन महीने तक सिर्फ पानी पिया. और उसके बाद मेरे डॉक्टर ने मुझे नियमित रूप से चलने की सलाह दी ।

यह भी पढे : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने चंडीगढ़ में वायु सेना विरासत केंद्र का उद्घाटन किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *