मां के साथ कूल लुक में नजर आई महिमा चौधरी की बेटी , लोगों को याद आई आराध्या कहा-‘ऐश्वर्या की लड़की से …..

 शाहरुख खान की एक्ट्रेस महिमा चौधरी कैंसर से झूजने के बाद एक बार फिर फिल्मी इवेंट्स में नजर आने लगी हैं. हाल ही वे अपनी बेटी आर्यना के साथ विद्युत जमवाल की फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंची ।

News Jungal Desk : फिल्मी दुनिया में बीते दौर की एक्ट्रेसेज अब सैटल हो चुकी हैं और उनके बच्चे बड़े हो गए हैं । जब इनके बच्चे सामने आते हैं तो लोगों के बीच उन्हें देखने की उत्सुकता बढ़ जाती है । और जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, सुहाना खान, न्यासा देवगन, राशा थडानी आदि स्टार किड्स के बाद आजकल ‘परदेस’ (Pardes) फेम एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) की बेटी सोशल मीडिया पर छाई हुई है । और महिमा की बेटी आर्यना (Aryana) यूं तो पब्लिक इवेंट में कम नजर आती हैं लेकिन जब भी वे सामने आती हैं, उनके फोटोज और वीडियोज वायरल हो जाते हैं । और ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिय पर इन दिनों वायरल हो रहा है। हैरत की बात यह है कि उन्हें देखकर लोगों को आराध्या बच्चन की याद आ रही है ।

महिमा चौधरी हाल ही विद्युत जमवाल की फिल्म ‘आईबी71’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर बेटी आर्यना के साथ पहुंची थी । इस दौरान महिमा ने बेटी के साथ पैपराजी को पोज दिए । महिमा की बेटी का जन्म 10 जून 2007 को हुआ था और वे अभी 16 साल की हैं । आर्यना ​हूबहू अपनी मां की कॉपी लगती हैं और मां की ही तरह स्टाइलिश भी हैं । आर्यना ने इवेंट में कॉन्फिडेंस के साथ काफी पोज दिए है ।

ऐश्वर्या की बेटी आराध्या की चर्चा क्यों
महिमा की बेटी का कॉन्फिडेंस देखकर लोगों को आराध्या बच्चन की याद आ गई जो अक्सर मां ऐश्वर्या राय का हाथ पकड़े हुए नजर आती हैं । और साथ ही आराध्या का हेयर स्टाइल भी लोगों को पसंद नहीं आता है. बस, इन्हीं सब को लेकर लोगों ने आराध्या और आर्यना को कम्पेयर करना शुरू कर दिया. एक फैन का कहना था, ‘आरध्या से अच्छी हेयरस्टाइल है.’ एक यूजर का कहना था, ‘ऐश्वर्या की लड़की से तो अच्छी ही दिखती है.’ वहीं, एक ने लिखा, ‘दिस लिटिल लेडी इज सुपर क्यूट लाइक हर मदर.’

बता दें कि महिमा चौधरी ने बॉबी मुखर्जी से साल 2006 में शादी की थी और 2013 में उनका तलाक हो गया था. बेटी आर्यना उनके साथ ही रहती हैं. खबरें हैं कि आर्यना को भी बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारियां चल रही हैं. वहीं, आराध्या बच्चन बीते दिनों तब चर्चा में आई थीं, जब उन्हें लेकर एक फेक न्यूज वायरल हुई थी. इसके बाद बच्चन परिवार ने दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

Read also : अपनी बेटियों के साथ देखें द केरला स्टोरी’,असम CM ने फिल्म देखकर कही ये बात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *