Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / देश - विदेश / Haryana news: 22 जनवरी को नही मिलेगी शराब, बंद रहेंगी सभी दुकानें, सीएम मनोहर लाल ने किया एलान…

Haryana news: 22 जनवरी को नही मिलेगी शराब, बंद रहेंगी सभी दुकानें, सीएम मनोहर लाल ने किया एलान…

सीएम मनोहर लाल ने पंचकूला में यह एलान किया कि रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन प्रदेश में शराब की सभी दुकानें बंद रहेंगी और हरियाणा में 22 जनवरी को ड्राई डे के रूप में मनाया जाएगा।

News jungal desk: हरियाणा में 22 जनवरी को ड्राई डे के रूप में मनाया जाएगा। सीएम मनोहर लाल ने पंचकूला में यह एलान किया कि रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन प्रदेश में शराब की सभी दुकानें बंद रहेंगी। 

मनोहर लाल ने सोमवार को पंचकूला में बनने वाले एचएसवीपी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल का नींव पत्थर भी रखा। इस साथ ही उन्होंने एलान किया कि इस मेडिकल कॉलेज का नाम डॉक्टर मंगल सेन के नाम पर रखा जाएगा।

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा 30.40 एकड़ में मेडिकल कॉलेज बनाया जाएगा। पहले चरण में इस पर 800 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। दूसरे चरण में 300 करोड़ रुपये खर्च होंगे। यह प्रोजेक्ट 3 पॉकेट में तैयार किया जाएगा। आपको बता दें कि आठ साल पहले विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता की मांग पर सीएम मनोहर लाल ने पंचकूला सेक्टर-16 में आयोजित रैली में मेडिकल कॉलेज बनाने की घोषणा की थी। जहां मेडिकल कॉलेज बनाया जा रहा है, वह भूमि माजरी चौक से यमुनानगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाते वक्त घग्गर पुल पार कर बायीं ओर मुख्य सड़क से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर है।

Read also: कड़ाके की ठंडी से कांप उठे कानपुरवासी, कोहरा बना आवागमन में रुकावट…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *